रोडवेज कर्मियों के आगे झुकी सरकार, नहीं निकाले जाएंगे 2016 में अनुबंध पर लगे चालक

5/28/2019 6:27:55 PM

चंडीगढ़ः रोडवेज कर्मियों के प्रदर्शन के आगे हरियाणा सुरकार झुकती नजर आ रही है। सरकार ने वर्ष 2016 में अनुबंध पर रखे चालकों को निकालने का फैसला वापस ले लिया है।  रोडवेज वर्कर्स यूनियन के प्रधान ने बताया कि परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने आश्वासन दिया है कि रोडवेज में अनुबंध आधार पर लगे चालकों को हटाने के आदेश वापस लिए जाएंगे तथा चालकों को उनको ड्यूटी पर लिया जाएगा

वहीं आज प्रदेशभर में सरकार द्वारा 2016 में आउटसॉर्स पॉलिसी के तहत भर्ती किए गए 500 कर्मचारियों को हटाने को लेकर हरियाणा रोड़वेज कर्मचारियों ने 2 घंटे का सांकेतिक धरना दिया है साथ ही कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है।

परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने रोडवेज कर्मचारियों को यह आश्वासन दिया है गौरतलब है कि हरियाणा सरकार ने कॉन्ट्रेक्ट पर लगे 350 बस चालक हटाने का फैसला लिया था। चालकों को वर्ष 2016 में कॉन्ट्रेक्ट पर 1 साल के लिए नियुक्त किया था। अब परिवहन विभाग ने कॉन्ट्रेक्ट पर लगे चालकों को न हटाने का फैसला लिया है। इसे लेकर बीते दिनों रोडवेज कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया था, इसी का नतीजा है कि सरकार ने इन चालकों को हटाने का फैसला वापस लेने का निर्णय लिया है।

Isha