किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रव करने वालों से सरकार सख्ती से निपटेगी: मुख्यमंत्री

7/28/2021 11:26:21 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रव करने वालों से अब सरकार सख्ती से निपटेगी। क्योंकि आंदोलन की आड़ में कुछ राजनीतिक ताकतें काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आंदोलन के नाम पर उपद्रव करने वाले उपद्रवियों पर सरकार ने पहले शक्ति नहीं की, लेकिन अब इन पर सख्ती की जाएगी।

मुख्यमंत्री विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस पर बुधवार को रेवाड़ी पहुंचे थे, यहां उन्होंने केएलपी कॉलेज खेल परिसर में त्रिवेणी लगाकर पर्यावरण बचाने का संदेश दिया। उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले रेवाड़ी के गांव माजरा में बनने वाले प्रस्तावित एम्स को लेकर मौका मुआयना किया। इसके पश्चात वह स्थानीय केएलपी कॉलेज पहुंचे, जहां उन्होंने खेल परिसर में विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस के उपलक्ष में त्रिवेणी लगाकर पर्यावरण बचाने का संदेश दिया। 

वहीं रेवाड़ी के मात्रा में बनने वाले प्रस्तावित एम्स को लेकर उन्होंने कहा कि किसानों और सरकार के बीच जमीन लेने को छोटे-छोटे वाद-विवाद हैं, उन्हें जल्द सुलझाकर हल निकाला जाएगा। सीएम खट्टर से जब पूछा गया कि लाल डोरा के बाहर बने मकानों के मालिकों को मालिकाना हक कब तक दिया जाएगा तो उन्होंने कहा कि लाल डोरे का काम समाप्त होने के बाद उन्हें भी मालिकाना हक दिया जाएगा। धारूहेड़ा में राजस्थान का गंदा पानी आने के सवाल पर कहा की अधिकारियों को आदेश दिए गए है अब राजस्थान की सीमा से हरियाणा में एक बूंद भी पानी नहीं आने दिया जाएगा। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar