बढ़ते अपराध रोकने के लिए हर लड़ाई लड़ने को तैयार: गोयल

2/26/2018 4:17:42 PM

गुडग़ांव(ब्यूरो): सोहना के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में नवजन चेतना मंच की रैली में उमड़े लोगों ने उक्त मंच को नई दिशा व ऊर्जा प्रदान करने का काम किया है। अब तक हरियाणा में रैलियां महज अपने स्वार्थ के लिए नेताओं द्वारा की जाती थी लेकिन सोहना में पहली बार यह रैली लोगों को उनका हक, न्याय, सुरक्षा व सम्मान दिलवाने के लिए की गई।

मंच के संयोजक वशिष्ट कुमार गोयल ने रैली में आए लोगों से कहा कि वे राजनीति करने नहीं, बल्कि उनके हक की लड़ाई लडऩे आए हैं। उनका मंच न्याय की लड़ाई के लिए बना है, राजनीति के लिए नहीं। उन्होंने कहा कि रैली में आए लोगों ने उन राजनीतिक पार्टियों की बत्ती गुल कर दी है जिन्होंने क्षेत्र के साथ भेदभाव व लोगों का शोषण किया है। 

उन्होंने कहा कि कुछ लोग है जो हमें दक्षिण हरियाणा के नाम पर बांटना चाहते है। लेकिन जब हमारे हक की बात आती है तो पैर पीछे कर लेते है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में चंद लोग जाति-पाति के नाम पर गरीबों को लड़वाने का काम कर राजनीतिक रोटियां सेकते है। साथ ही कहा कि हम एक, हमारी आवाज एक, हमारी सोच एक की नीति पर चलना होगा, तभी क्षेत्र का विकास संभव है। राजनेताओं ने जितने भी वायदे किए हैं उन्हें पूरा करवाने की लड़ाई वे लड़ेंगे।