नारायणगढ़ में 36 बिरादरी के सहयोग से भगवान परशुराम का बनेगा भव्य मंदिर : प्रवीण आत्रेय

5/31/2023 3:54:43 PM

चंडीगढ़ (धरणी) : अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा हरियाणा द्वारा नारायणगढ के डैहर में 36 बिरादरी के सहयोग से भगवान परशुराम  का भव्य मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के प्रदेश महासचिव प्रवीण आत्रेय ने मन्दिर निर्माण से सम्बन्धित कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि मंदिर निर्माण का काम जोर-शोर से चल रहा है।

20 जून से 24 जून तक चलने वाले इस आयोजन में 20 जून को सुबह 9 बजें कलश यात्रा, 21 जून को दोपहर 1 बजें जलाधिवास, 22 जून को दोपहर 1 बजें अन्नाधिवास, 23 जून को सुबह 9 बजें प्रतिमा न्यास व शोभायात्रा और 24 जून को भगवान परशुराम की मूर्ति स्थापना तथा प्राण प्रतिष्ठा सुबह 9 बजें होगी। 24 जून के कार्यक्रम में माननीय परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा मुख्य अतिथि तथा कुरुक्षेत्र से माननीय सांसद नायब सैनी विशिष्ट अतिथि के तौर उपस्थित रहेंगे। 


आज मूर्ति स्थापना के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के लिए हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा को निमंत्रण पत्र दिया । महासभा के पदाधिकारियों ने मंत्री को भगवान परशुराम का एक चित्र भी भेंट किया। प्रवीण आत्रेय ने बताया कि सभा की अम्बाला जिला इकाई के अध्यक्ष तथा मन्दिर निर्माण कार्य की जिम्मेदारी निभा रहे कर्ण किशोर गौड़ ने मूर्ति स्थापना समारोह के बारे में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा जी को विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष राजकुमार शर्मा, अंबाला प्रबंधक समिति के अध्यक्ष दिनेश गौड़, बसंत शर्मा, अनिल कुमार शर्मा भी उपस्थित रहे ।

Content Writer

Manisha rana