दादा ने किया अपने ही पोते का अपहरण, पुलिस ने अंबाला से किया काबू

5/22/2017 2:57:22 PM

कुरुक्षेत्र/अंबाला(रणदीप रोड):धर्मनगरी में रिश्ते उस समय शर्मसार दिखाई दिए जब कलयुगी दादा गुरदेव ने अपने 2 साथियों की मदद से ढाई साल के पोते काकू का किडनेप कर गाड़ी में लेकर फरार होने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने अम्बाला से बच्चे के दादा सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला पारिवारिक बताया जा रहा है।

बताया जाता है कि सुनीता निवासी प्रतापगढ़ की शादी वर्ष 2013 में रामगढ़ (पंचकूला) के रवि कुमार के साथ हुई थी। शादी के 1 वर्ष बाद उसके पास लड़का हुआ था लेकिन विवाह के 2 वर्ष बाद उसके पति की दुर्घटना में मौत हो गई। कुछ समय बाद दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। उसके बाद बच्चे के संरक्षण को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। 

बताया जाता है कि बच्चे के दादा ने उसको अपनाने के लिए पंचकूला कोर्ट में याचिका भी दायर की हुई है लेकिन रविवार को करीब 11 बजे बच्चे का दादा गुरदेव, नरेंद्र कुमार व सैंटी निवासी रामगढ़ गाड़ी लेकर प्रतापगढ़ पहुंचे।

गांव से कुछ दूरी पर उसकी लड़की व उसके परिजनों से कहासुनी हो गई और बात मारपीट तक जा पहुंची। मौके को भांपते हुए नरेंद्र कुमार व सैंटी निवासी रामगढ़ ने बच्चे को उनसे छीनकर कार में डाला और फरार हो गए। 

वी.टी. की सूचना पर थाना प्रबंधक सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों को अम्बाला से बच्चे सहित काबू कर लिया और बच्चे को उसकी मां को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण, मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी नगेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में जांच जारी है।