शर्मनाकः खुद का बच्चा न होने की जलन के चलते दादी ने ली पोते की जान, पानी की टंकी में डूबाया

5/5/2020 9:28:23 PM

गोहाना(सुनील)- गोहाना के फौवारा चौक पर 30 अप्रैल को हुई एक दस महीने के बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने बच्चे की ही दादी को गिरफ्तार किया है।पुलिस पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ है कि बच्चे की रिश्ते में लगने वाली दादी की अपनी कोई संतान नहीं थी। इस वजह से वो अपने आप अंदर ही अंदर जलन महसूस करती थी। इसी जलन के चलते उसने दस महीने के मासूम की पानी की टंकी में डूबोकर हत्या कर दी।  4 दिन में ही पुलिस ने 10 महीने की हत्या को गुत्थी को सुलझा लिया है और आरोपी महिला को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ निर्मल सिंह ने हत्या की इस वारदात से पर्दा उठाते हुए बताया कि 30अप्रैल की सुबह गोहाना के फौवारा चौक पर रहने वाले प्रेम के दस महीने के पोते दैविक की किसी ने पानी की टंकी में डुबो कर हत्या कर दी थी। इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने सोमवार को खुलसा करते हुए रिश्ते में लगने वाली दैविक की दादी को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि फव्वारा चौक के निकट बत्रा पेंट के नाम से यतीन बत्रा व उसके परिजनों का शोरूम है। बुधवार रात को यतीन अपनी पत्नी तान्या और 10 माह के बेटे दैविक के साथ पहली मंजिल पर बने कमरे में सो रहा था। सुबह पांच बजे जब यतीन बत्रा की आंख खुली तो उसका बेटा उसके पास नहीं था। उसने तुरंत आसपास देखा, लेकिन दैविक कहीं दिखाई नहीं दिया। उसने मामले से अपनी पत्नी और अन्य परिजनों को अवगत कराया। इसके बाद बच्चे की तलाश शुरू हुई। काफी तलाश के बाद परिजनों ने टंकी के अंदर देखा तो दैविक का शव पानी में तैर रहा था।

Isha