दिनदहाड़े घर में घुसकर पूर्व विधायक के पोते को मारी गोली, कुछ दिन पहले भी लक्की पर हुई थी फायरिंग

12/28/2020 2:11:52 PM

रादौर (कुलदीप सैनी): रादौर में दिनदहाड़े एक अज्ञात युवक ने घर में घुसकर पूर्व विधायक के पोते व वार्ड नंबर चार के पार्षद देवेंद्र लक्की पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में गंभीर रूप से घायल पार्षद को रादौर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद यमुनानगर रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। 



रादौर के वार्ड नंबर चार में युवा कांग्रेसी नेता व पार्षद देवेंद्र लक्की के घर पर अचानक गोली की आवाज सुनकर सभी घर की और दौड़ पड़े, दो देखा की पार्षद देवेंद्र लक्की गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा था, जिसके बाद गंभीर रूप से घायल पार्षद को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद यमुनानगर रेफर कर दिया। 



सरकारी अस्पताल के एसएमओ डॉ विजय परमार ने बताया की गोली पार्षद देवेंद्र लक्की की दाहिनी झांघ के पास आर पार हो चुकी है, जिसकी गंभीरता को देखते हुए उसे यमुनानगर ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया है। वहीं एक स्थानीय निवासी ने बताया की गोली चलने की आवाज सुनकर वो दौड़े और देखा की हमलवार पीछे के रास्ते से फरार हो गया। 



बता दें की कुछ महीने पहले भी पार्षद देवेंद्र लक्की की गाड़ी पर एसके हाइवे मार्ग पर सांगीपुर गांव के पास कुछ हमलावरों ने फायरिंग कर दी थी, हालांकि इस हमले में वह बाल बाल बच गए थे। लेकिन इस बार हमला उनके घर में घुसकर किया गया है, जिससे साफ है की बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।   
 

vinod kumar