पैसों के लालच ने महिला को बनाया नशा तस्कर, पुलिस ने 11 किलो गांजे सहित किया गिरफ्तार

7/20/2022 12:44:34 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक) : हरियाणा सरकार प्रदेश में नशे पर लगाम लगाने के लिए लगातार काम कर रही है और सोनीपत पुलिस के हत्थे नशे की एक ऐसी सौदागर चढ़ी है जो कि पैसे के लालच में युवाओं को गांजा बेच रही थी। पुलिस ने उसके कब्जे से 11 किलो गांजा बरामद किया है, गांजा तस्कर रीना सोनीपत के औद्योगिक क्षेत्र की रहने वाली है, पुलिस ने रीना को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला रीना सोनीपत के ओल्ड औद्योगिक क्षेत्र की रहने वाली है और पुलिस ने इसके कब्जे से करीब 11 किलो गांजा बरामद किया है। बता दें कि रीना पहले ओल्ड औद्योगिक क्षेत्र में मांसाखोरी का काम करती थी, लेकिन एक दिन उसके मन में लालच आया कि वह जल्द से जल्द अमीर बने और उसने आसपास के इलाके में नशीला पदार्थ युवाओं को बेचना शुरू कर दिया लेकिन अभी रीना पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

सब इंस्पेक्टर प्रेम प्रकाश ने बताया कि पुलिस नेगांजे के साथ रीना नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जोकि युवाओं को गांजा बेच रही थी और पहले ये मांसाखोरी का काम करती थी, लेकिन जल्द पैसे कमाने के लालच में ये गांजा बेचने में लग गई, और इसे कोर्ट में पेश किया गया है और न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana