लालची दरिंदों ने अंजू को मार दिया और नाम कोरोना का लगाया, झूठ बोला पर बात नहीं करवाई

5/13/2021 10:32:14 PM

सोहना (सतीश): जहां एक ओर कोरोना महामारी में लोग अपनों को बचाने की हर कोशिश कर रहे हैं, वहीं एक मामला ऐसा भी सामने आया है, जिसमें दहेज के लालची लोगों ने विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया और मायके वाले लोगों को बता दिया कि उनकी बेटी की मौत कोरोना के कारण हो गई है। यह आरोप मृतका के परिजनों ने लगाए हैं और पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

दरअसल, गुरुग्राम के सोहना में एक विवाहिता महिला अंजू की संदिग्ध परिस्थितियों में 10 मई को मौत हो गई थी। इसी मामले में मृतक महिला के परिजनों ने आज सोहना पुलिस थाने में पहुंचकर हंगामा किया, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उनकी बेटी अंजू की हत्या दहेज के चलते की है।

अंजू के पिता राजेन्द्र ने बताया कि 10 मई की रात को करीब 8:30 बजे मेरी बेटी ने घर पर फोन से बात की थी। उसी रात करीब 12 :30 बजे लड़की के ससुरालवालों ने फोन पर कहा कि अंजू को सांस लेने में दिक्कत है, जिसको हम सोहना सामान्य अस्पताल लेकर आए हैं लेकिन कोरोना की वजह से यहां एडमिट नहीं कर रहे हैं। इस पर राजेन्द्र ने ससुराल वालों को कहा कि अंजू से बात करवा दो या फिर वीडियो कॉल पर ही दिखा, लेकिन उन्होंने न तो बात करवाई और न ही वीडियो कॉल पर अंजू को दिखाया। 

राजेन्द्र ने बताया कि इसके बाद हम लोग सोहना आ गए लेकिन यहां पर कोई नहीं मिला तो हम गुरुग्राम के कीर्ति अस्पताल गए लेकिन वहां भी कोई नहीं मिला। उन्होंने बताया कि मृतका की 1 साल की बेटी भी है।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। अगर रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आती है तो शव का दाह संस्कार कराने के लिए परिजनों की बजाए नगर परिषद के हवाले किया जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Shivam