कष्ट निवारण समिति की बैठक में सोते रहे अधिकारी, मंत्री सुनते रहे शिकायत(Video)

11/23/2017 4:19:34 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार पहुंचे। जहां मंत्री ने 16 शिकायत सुने अौर इनमें से 6 शिकायतों का निवारण किया अौर 10 के लिए अधिकारियों को आदेश दिए हैं। इस दौरान बैठक में जहां मंत्री शिकायत सुन रहे थे वहीं कुछ अधिकारी सोते रहे।

पंवार ने कहा कि 8200 चालक और परिचालकों का मामला 1993 से 2000 तक का है और इसमें 85 परसेंट लोगों ने एसपीएल  से रेगुलर करने के लिए कोर्ट में गए थे। पिछली सरकार ने उने रेगुलर कर दिया लेकिन एसपीएल शब्द ही चलता रहा। मौजूदा सरकार ने रेगुलर करने का फैसला किया था लेकिन इनमें से 240 लोग सुप्रीम कोर्ट में चले गए थे। अभी लेटर हमारे पास नहीं आया है लेकिन पता चला है कि उसमें लिखा है कि चालक और परिचालकों को रेगलूर कर दें लेकिन और फायदे न दें। 

मंत्री ने कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि वे किसी के साथ गलत नहीं होने देंगे। वहीं यूनियनों के वरिष्ठ पदाधिकारियों से बातचीत हो चुकी है कोई भी दिक्कत नहीं होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी किसी भी राज्य के लिए बसों को बंद नहीं किया गया है सिर्फ एक सर्वे किया जा रहा है कि कौन सी बस कितने घाटे में चल रही है। उसी के हिसाब से बसों को दूसरे राज्यों में भेजा जाएगा।