जमीनी विवाद के चलते 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, 2 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 10:19 AM (IST)

टोहाना (सुशील कुमार):जिले के गांव धारसूल में जमीनी विवाद के चलते 2 गुटों में झगड़ा होने का मामला सामने आया है। झगड़ा इतना अधिक बढ़ गया कि मामले में दूसरे पक्ष के लोगों ने गोली चला दी, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए। आनन-फानन घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में पंहुचाया गया।
PunjabKesari
मृतक के भाई शमशेर ने बताया कि उनकी 3 कनाल जमीन पर कुछ लोग कब्जा कर रहे थे। प्रशासन के दखल के बाद उन्हें कब्जा दे दिया था लेकिन दूसरे पक्ष के लोग नहीं माने तथा अचानक उनके घर में आकर गोलियां चलाते हुए उन पर हमला कर दिया। इस हादसे में उनके 2 भाइयों की मौत हो गई तथा कई लोग घायल है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। घायल शमशेर ने बताया कि वे अपने घर के बाहर बैठे थे। तभी अचानक 4 दर्जन से अधिक लोगों ने गोलियों व लाठियों से हमला बोल दिया। उन्होने कहा कि वे प्रशासन से न्याय की मांग करते है। 
PunjabKesari
थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि उनके पास रात्रि के समय सूचना आई थी कि गांव धारसूल में 2 गुटों के झगड़े में गोली चलने से 2 लोगों की मौत हुई है।
PunjabKesari
पुलिस ने मौके पर पंहुंचकर तुरंत कार्रवाई करते हुए शवों को नागरिक अस्पताल में पंहुचाया तथा मामले की जांच चल रही है। प्रभारी ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static