जमीनी विवाद के चलते 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, 2 की मौत

6/13/2017 10:19:59 AM

टोहाना (सुशील कुमार):जिले के गांव धारसूल में जमीनी विवाद के चलते 2 गुटों में झगड़ा होने का मामला सामने आया है। झगड़ा इतना अधिक बढ़ गया कि मामले में दूसरे पक्ष के लोगों ने गोली चला दी, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए। आनन-फानन घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में पंहुचाया गया।

मृतक के भाई शमशेर ने बताया कि उनकी 3 कनाल जमीन पर कुछ लोग कब्जा कर रहे थे। प्रशासन के दखल के बाद उन्हें कब्जा दे दिया था लेकिन दूसरे पक्ष के लोग नहीं माने तथा अचानक उनके घर में आकर गोलियां चलाते हुए उन पर हमला कर दिया। इस हादसे में उनके 2 भाइयों की मौत हो गई तथा कई लोग घायल है।

उन्होंने बताया कि मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। घायल शमशेर ने बताया कि वे अपने घर के बाहर बैठे थे। तभी अचानक 4 दर्जन से अधिक लोगों ने गोलियों व लाठियों से हमला बोल दिया। उन्होने कहा कि वे प्रशासन से न्याय की मांग करते है। 

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि उनके पास रात्रि के समय सूचना आई थी कि गांव धारसूल में 2 गुटों के झगड़े में गोली चलने से 2 लोगों की मौत हुई है।

पुलिस ने मौके पर पंहुंचकर तुरंत कार्रवाई करते हुए शवों को नागरिक अस्पताल में पंहुचाया तथा मामले की जांच चल रही है। प्रभारी ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।