जमीनी विवाद को लेकर 2 गुटों में खूनी संघर्ष, एक व्यक्ति को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

4/14/2017 6:43:29 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):फतेहाबाद के जांडली खुर्द गांव में पंचायती जमीन पर कब्जे के विवाद को लेकर 2 गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर भूना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने प्राथमिक जांच में मामला हत्या का बताया है। 

मृतक 56 वर्षीय शमशेर सिंह के परिजनों ने आरोप लगाया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने शमशेर सिंह को बुरी तरह पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं शमशेर सिंह के अलावा 3 अन्य घायलों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में उपचार जारी है।

ए.एस.पी गंगाराम पूनिया ने बताया कि 2 पक्षों के बीच गांव में पंचायती जमीन पर कब्जे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। यह मामला कोर्ट में भी विचाराधीन है। शुक्रवार को एक पक्ष की ओर से विवादित जगह पर उपले थापने शुरू किए तो दूसरे पक्ष ने इस पर एतराज जताया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। आरोपों के अनुसार मौके पर झगड़े के दौरान दोनों पक्षों के 4 लोग घायल हो गए। इनमें से एक घायल ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। शव का फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है।