हरियाणा: कॉलेज की लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजता है समुदाय विशेष का गुट, विधायक से मिले छात्र

1/8/2022 9:16:45 PM

सोहना (सतीश): सोहना स्थित बाबा गुरबचन सिंह मेमोरियल कॉलेज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कॉलेन के छात्रों ने आरोप लगाते हुए बताया कि यहां एक समुदाय विशेष के छात्रों का एक गुट कॉलेज की लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजते हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। इसका विरोध करने पर छात्रों को वह गुट उनसे लड़ाई-झगड़े पर उतारू हो जाता है। वहीं छात्रों का आरोप है कि इस मामले में कॉलेज प्रशासन भी अनदेखी कर रहा है। 

छात्रों ने बताया कि इस मामले को लेकर कॉलेज के प्रिंसीपल से भी कई बार शिकायत की गई है, लेकिन प्रिंसिपल द्वारा इस समस्या का कोई समाधान नहीं निकाला गया। आरोप है कि कॉलेज में पढऩे वाले समुदाय विशेष के छात्रों के जानकार कॉलेज की दीवार कूद कर अंदर आ जाते हैं और लड़कियों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं, फोन पर अश्लील मैसेज भेजते हैं। इस समस्या से परेशान होकर कॉलेज के छात्र एकजुट हुए और विधायक कंवर सिंह के दरबार में गुहार लगाई है। जिसके बाद विधायक ने कहा कि छात्रों की समस्या का समाधान कर दिया दिया गया है।



बता दें कि सोहना के बाबा गुरुबचन सिंह निरंकार कालेज का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस कॉलेज से इस तरह के लड़ाई-झगड़े के मामले सामने आते रहे हैं। इस बार कॉलेज के छात्रों ने समुदाय विशेष के छात्रों पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जोकि वास्तव में ही चौंकाने वाले हैं। देखने वाली बात यह होगी कि कॉलेज का माहौल खराब करने वाले छात्रों पर कॉलेज प्रबंधन किस तरह की कार्रवाई अमल में लाता है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam