ट्रेन की चपेट में आने से अंबाला रेलवे पुलिस के ASI की मौत

4/15/2017 1:57:11 PM

अम्बाला (कमलप्रीत):जी.आर.पी. में तैनात ए.एस.आई. बलवान सिंह की आज सुबह ट्रेन से गिरकर कर मौत हो गई। उनका सिर कटा शव अंबाला-दिल्ली रेलवे लाइन पर औंधे मुह पड़ा पाया गया जबकि पुलिस के अनुसार वे डीलक्स ट्रेन से दिल्ली ड्यूटी पर गए थे और देर रात गरीब रथ से लौटते वक्त वे गिर गए और सामने दूसरी लाइन से आ रही ट्रेन से कुचले गए। 

सूचना मिलते ही जी.आर.पी. के डी.एस.पी. शीतल सिंह, थाना प्रभारी राम बचन, सीन आफ क्राइम टीम मौके पर आ गई। सभी अधिकारी जांच में जुट गए हैं। सभी अधिकारी बलवान सिंह की मौत को रेलवे हादसा बता रहे थे। खबर लिखे जाने के करीबन 2 घंटे तक बलवान सिंह का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा और कई ट्रेनें उनके ऊपर से निकल गई। 

जी.आर.पी. के अनुसार बलवान सिंह गन्नौर के गांव के रहने वाले हैं और उनके परिजनों को इस घटना बारे सूचित कर दिया गया है। उनकी पत्नी ने मौके पर पहुंचने तक शव को न उठाने बारे कहा है। डी.एस.पी. के अनुसार उनकी ड्यूटी ट्रेन में चेकिंग की रहती थी और कल वे डीलक्स ट्रेन से दिल्ली गए थे और रात गरीब रथ से वापिस लौटते वक्त उनके साथ यह हादसा हो गया। अभी इस बात की जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा कि बलवान की मौत कैसे हुई ? क्योकि अभी देखने में तो यह एक हादसा लग रहा है।