जीएसटी चोरी का मामला, सीएम फ्लाइंग की टीम ने सामान से भरे ट्रक को पकड़ा

9/18/2022 5:08:07 PM

फरीदाबाद(अनिल): सीएम फ्लाइंग की टीम ने दिल्ली से आगरा जा रहे एक ट्रक को पकड़ कर जीएसटी चोरी के मामला का पर्दाफाश किया है। बिल चेक करने पर जीएसटी की चोरी का पता लगा। फिलहाल मौके पर संबंधित विभाग के अधिकारियों को बुलाकर ट्रक और सामान के मालिक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

परचून का सामान लेकर दिल्ली से आगरा जा रहा था ट्रक

 

बीते दिन भी सीएम फ्लाइंग की टीम ने कई डिपो होल्डर के ठिकानों पर छापेमारी की थी। इसी कड़ी में रविवार को दिल्ली से सामान लादकर आगरा जा रहा एक ट्रक भी सीएम फ्लाइंग टीम के रडार पर आया। परचून का सामान ले जा रहे ट्रक को रुकवा कर बिल चेक करने पर जीएसटी चोरी का संदेह हुआ। इसके बाद संबंधित विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया। इसके बाद सीएम फ्लाइंग ने ट्रक को सीकरी चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। सीएम फ्लाइंग टीम के डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि उन्हें गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में परचून का सामान लेकर आगरा जाया जा रहा है। उसके बिलों में जीएसटी की चोरी की सूचना मिली थी। इसके आधार पर टीम का गठन किया गया और ट्रक को सीकरी चौकी के समीप पकड़ कर बिल चेक किए गए। उन्होंने बताया कि ट्रक मालिक और सामान के मालिक के खिलाफ आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

जब ट्रक चालक से इस सामान और बिल के बारे में बातचीत की गई तो उसने बताया कि उसे बिल वगैरह के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उसे ट्रांसपोर्ट की तरफ से यह सामान आगरा ले जाने के लिए किराया मिला था। इसके अलावा उसे इस मामले में कोई जानकारी नहीं है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan