बाइक देने से मना किया तो गन प्वाइंट पर किया फौजी का अपहरण

11/21/2016 8:43:07 PM

गुड़गांव (राशि मनचंदा): सायबर सिटी गुड़गांव के जोनियावास के रहने वाले एक फौजी को गांव के ही युवक को बाइक न देना काफी महंगा पड़ गया। दरअसल दीपक नामक शख्स गुड़गांव के फरुखनगर इलाके में रहता हैं और भरतीय सेना में कार्यरत है। बीते शुक्रवार को दीपक अपने घर के बाहर खड़ा था तभी पास के रहने वाले रोहित नाम के शख्स ने दीपक से अपनी बाइक देने के लिए कहा। लेकिन दीपक ने अपनी बाइक देने से रोहित को मना कर दिया।

बस यह बात रोहित को इतनी नागवार गुजरी की रोहित ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिल कर दीपक के अपहरण की योजना बना डाली। बीते शनिवार को दीपक जब अपने घर पर कोई काम कर रहा था तभी रोहित अपने चार साथियों के साथ दीपक के घर पहुंचा और दीपक को सबक सिखाने की बात कहने लगा इसी बात को लेकर दोनों पक्षो में मारपीट होने लगी। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई की रोहित ने अपने साथियों  के साथ मिल दीपक को उठा अपनी महिंद्रा एक्सयूवी में डाल झज्जर की तरफ ले गए।

पीड़ित परिवार द्वारा इस संगीन अपहरण की सूचना गुडगांव पुलिस को दी और पुलिस ने भी मामले पर गंभीरता से कार्य करते हुए गाडी के नंबर्स की आधार पर मामले को कुछ ही घंटों वारदात का खुलासा कर अपहरण के मास्टरमाइंड रोहित और उसके चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में प्रयुक्त महेन्द्रा एक्सयूवी को भी बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है। गुड़गांव पुलिस ने आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया जहां से माननीय अदालत ने पांचों आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। वही गुड़गांव पुलिस के प्रवक्ता मनीष सहगल की माने तो गुड़गांव पुलिस पाचों आरोपियों से पूछताछ कर रही है और इन सभी का क्रिमनल रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है जिससे की कुछ और वारदातों को सुलझाने में मदद मिल सके।