पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कौशल गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार

12/18/2016 8:18:05 PM

गुड़गांव (राशि मनचंदा): गुरुग्राम के गैंगस्टर कौशल गैंग के पांच सदस्यों को गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर राहत की सांस ली है। पुलिस गिरफ्त में आए इन पांचों आरोपियों में एक कौशल गैंग के सरगना कौशल का भाई मनीष भी शामिल है। जिसपर बिंदर गुर्जर के भाई की हत्या मामले में पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी रखा था। पुलिस ने इनके कब्जे से दो देसी पिस्तौल दो देसी कट्टा दर्जनों राउंड, जिन्दा कारतूस और एक स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है।

दिल्ली एनसीआर हरियाणा समेत कई राज्यों में सक्रिय ये गिरोह हत्या लूट फिरौती जैसे संगीन अपराधों को अंजाम दे रहा था। रविवार की यह गिरोह की किसी वारदात को अंजाम देने के लिए पालम विहार इलाके में घूम रहा था। जहां सीआईए पालम विहार ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उम्मीद है कि रिमांड के दौरान इनसे और कई अहम खुलासे होंगे।

संदीप गाड़ौली, महेश अटैक बिंदर गुर्जर कौशल गैंग जैसे कई गिरोह साइबर सिटी में सक्रिय थे। संदीप गाड़ौली के एनकाउंटर और महेश अटैक की हत्या के बाद गुरुग्राम में कौशल गैंग पर पुलिस की निगाहें टिकी थी। हालांकि अभी भी कौशल गैंग का सरगना कौशल फरार है ऐसे में देखना होगा की पुलिस इस गिरोह के सरगना को कब तक गिरफ्तार कर पाती है।