गुडग़ांव के स्क्रैप व्यापारी को रोहतक में गोलियों से भूना, मौत

3/1/2024 7:17:02 PM

गुडग़ांव,(ब्यूरो): गुडग़ांव के स्क्रैप कारोबारी की रोहतक में देर रात को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का नाम सामने आ रहा है। सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें इस हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस पोस्ट के सामने आने के बाद से परिजन सदमें में हैं।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, गुडग़ांव के रहने वाले स्क्रैप व्यापारी सचिन गोदा अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए परिवार सहित पंजाब के संगरूर जा रहे थे। रात करीब 11 बजे वह लखनमाजरा के रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए रुके थे। खाना खाने के बाद जब वह पंजाब जाने के लिए रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो सचिन पहले ही गाड़ी में जाकर बैठ गया। जब दर्शना देवी, उनकी बहू व बच्चे गाड़ी की तरफ बढ़ रहे थे तो कुछ लोग गाड़ी में बैठे सचिन पर हमला कर रहे थे। जिसे देखकर उन्हें लगा कि कोई लूट की वारदात को अंजाम दे रहा है क्योंकि गाड़ी में गोल्ड ज्वेलरी पड़ी हुई थी। इस पर दर्शना देवी मौके पर दौड़ती हुई आई जबकि उनकी बहू बच्चों को संभालने लगी। दर्शना देवी के अनुसार जब वे गाड़ी के पास पहुंची तो उनका बेटा लहूलुहान गाड़ी में पड़ा था। इस पर उन्होंने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। तभी बदमाशों को एक फोन आया जिस पर फोन करने वाले ने कहा कि सचिन जिंदा नहीं बचना चाहिए। इसके बाद बदमाशों ने सचिन पर व उस पर गोली चला दी जिसमें दर्शना देवी के पैर में गोली लगी। वारदात होता देख रेस्टोरेंट में मौजूद लोग भी बाहर आ गए जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।

 

वारदात के बाद आरोपी गाड़ी से फरार हो गए। सूचना मिलते ही रोहतक पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायल मां को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया। वहीं, सूत्रों की मानें तो कुछ दिन पहले से उससे रंगदारी मांगी जा रही थी। रंगदारी न देने से खफा होकर ही बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

 

मृतक सचिन की मां दर्शना देवी की मानें तो आठ महीने पहले सचिन को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का फोन आया था जिसने उससे रंगदारी मांगी थी। परिजनों का कहना है कि जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे लग रहा है कि वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश गुडग़ांव से ही पीछे लगे हुए थे।

 

 

वहीं, इस घटना से जुड़ा गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद परिजन पूरी तरह से सहमे हुए हैं। पोस्ट में बताया गया है कि सचिन गोल्डी बराड़ के विरोधी गैंगस्टर कौशल और अमित डागर का साथी था। जिसके कारण उसका यह अंजाम किया गया है।

Content Editor

Pawan Kumar Sethi