होली को लेकर चाक चौबंद हुई गुडग़ांव पुलिस

3/6/2023 10:27:02 PM

गुडग़ांव,(ब्यूरो): होली व फाग (धुलण्डी) के मद्देनजर गुडग़ांव पुलिस पूरी तरह चाक चौबंद हो गई है। त्यौहार पर कुछ असामाजिक व शरारती प्रवृति के लोगों द्वारा लड़ाई-झगड़ा करने व नशीले पदार्थों का प्रयोग करके शांति भंग करने संभावना बनी रहती है। इसको मध्यनजर रखते हुए पुलिस कमिश्नर के आदेश पर शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला में सख्त सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

शांति व सुरक्षा बनाए रखने के लिए पहले से 65 अतिरिक्त पुलिस नाके लाए गए हैं। गाडी/बाइक आदि पर सवार होकर हुड़दंग करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। भीड़भाड़ वाले इलाकों में गश्त के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए समुचित संख्या में यातायात पुलिसकर्मियों को नियुक्त किए गए हैं। यही नहीं संवेदनशील क्षेत्रों को चिन्हित करके समुचित संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

 

 

साथ ही सिनेमा हाल, मॉल्स, बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन आदि पर विशेष दिशा-निर्देशों के साथ पुलिस बल तैनात रहेगा। होली दहन के स्थानों पर भी समुचित संख्या में पुलिसकर्मी तैनाती की गई है। तेज गति व नशे की हालत में वाहन चलाने वालों व कानून व्यवस्था भंग करने वालों पर भी पुलिस की पैनी नजर रहेगी। सभी थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी व क्राइम ब्रांच के प्रभारी भी नियमित रुप से अपनी पुलिस टीमों के साथ गस्त करेंगे।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi