गृहक्षेत्र में हो रहे विरोध के बावजूद भाजपा सरकार का गुणगान कर रहे गुर्जर

4/30/2019 6:03:36 PM

पलवल (दिनेश): फरीदाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का आए दिन विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है, उसके बावजूद भी कृष्णपाल गुर्जर प्रचार-प्रसार करने में जुटे हैं। गुर्जर ने विपक्षी दलों प्रत्याशियों पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना 'खिसियानी बिल्ली' से कर डाली। इस बाबत उन्होंने एक ये कहावत 'खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे' कही। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन की सरकार में आए दिन घोटाले सामने आते थे, लेकिन भाजपा के पांच सालों में एक भी घोटाला सामने नहीं आया। 

विपक्षियों ने पहले से मानी हार: गुर्जर
गुर्जर ने कहा कि भाजपा पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री पद के लिए चुना है लेकिन विपक्षी पार्टियों ने अभी तक प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में किसी का नाम घोषित नहीं किया है। जिससे साफ जाहिर हो जाता है कि विपक्षी दलों ने चुनाव लडऩे से पहले ही अपनी हार मान ली है। वहीं फरीदाबाद लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए कहा कि कोई प्रत्याशी दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा है। हम ज्यादातर क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं और विपक्षी प्रत्याशियों ने अभी शुरूआत भी नहीं की है।

गुर्जर के विरोध में लोग दिखाते हैं काले झंडे, देते हैं गाली
हालांकि गौर करने वाली करने वाली बात यह है कि कृष्णपाल गुर्जर अपनी रैलियों में भाजपा सरकार व अपने संसदीय कार्यकाल में किए गए कार्यों का बखान करते थकते नहीं, बावजूद इसके  फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में आम जनता के बीच गुर्जर के विरोध सुर उठते दिखाई पड़ते हैं, आए दिन किसी न किसी गांव या कस्बे के लोगों द्वारा उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन की खबरें सामने आती रही हैं। कई बार बात यहां तक पहुंच जाती है कि गुस्साए लोग गुर्जर को काले झंडे दिखा देते हैं और कई बार बात गाली गलौज तक पहुंच जाती है।

बीच रास्ते में हो चुका है गुर्जर का विरोध
अभी हाल की बात है होडल के रोहता पट्टी व घारम पट्टी के तिराहे पर लोगों ने रास्ते में बुग्गी लगाकर बीजेपी प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का रास्ता रोक लिया तथा जमकर विरोध प्रदर्शन किया। माहौल बिगड़ता देख गुर्जर को उनके समर्थकों ने अपने बीच लेकर एक समर्थक की गाड़ी में बिठाकर बाहर निकाला। इतना ही नहीं इसके बाद विरोध कर रहे लोगों ने गाली-गलौच करते हुए काले झंडे दिखाए।

Shivam