भर्तियों की समीक्षा की जा रही है, जहां गड़बड़ी मिलेगी कार्रवाई की जाएगी: गुर्जर

11/26/2021 9:21:31 PM

पलवल (दिनेश): हरियाणा लोक सेवा आयोग के द्वारा की गई भर्तियों में गड़बड़ी पाई गई है। सरकार की तरफ से भर्तियों की समीक्षा की जा रही है। समीक्षा के दौरान जहां भी गड़बड़ी मिलेगी वहां कार्रवाही की जाएगी। भर्तियों में हुई सभी गड़बडिय़ों को सरकार उजागर करेगी। यह बात केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कही है।

उन्होंने माना है कि एचपीएससी की भर्तियों में गड़बड़ी हुई है और कहा कि सीएम मनोहर लाल की सरकार ने उन गड़बड़ी को उजागर कर कई लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाही की है। पुलिस की कार्रवाही जारी है और जो भी इसमें शामिल पाया जाएगा, किसी भी व्यक्ति को सरकार नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों की तरह सीएम मनोहर लाल की सरकार किसी भी आरोपी को बचाने का काम नहीं करेगी। जिन-जिन भर्तियों में गड़बड़ी के संकेत मिल रहे हैं, उन सभी नौकरियों की समीक्षा की जा रही है। 

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि हेरा फेरी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाही की जाएगी। गड़बड़ी पाई जाने या पेपर लीक होने पर भर्ती की प्रक्रिया पर रोक लगाकर दोबारा से करवाई जा रही है। नौकरियों में होने वाली हेराफेरी को रोकने के लिए सरकार हर संभव कार्रवाई करेगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam