गुरमीत आर्ट में प्रथम और तुषार कॉमर्स में द्वितीय, IAS-IPS बनने की जताई इच्छा

5/18/2018 11:10:52 PM

नरवाना(गुलशन चावला): शुक्रवार को बाहरवीं का परिणाम घोषित किया जिसमें नरवाना के दो विद्यार्थियों ने प्रथम और द्वितीय रहकर स्कूलों का नाम रोशन किया। एसडी कन्या महविद्यालय की गुरमीत 500 में से 489 अंक लेकर ओवर आल परिणाम में द्वितीय और आर्ट संकाय में प्रथम रही। आर्य वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय का तूषार 484 अंक लेकर वाणिज्य संकाय में पूरे प्रदेश में द्वितीय रहा। जिसको लेकर नरवाना में उत्साह का माहौल देखा गया।  इससे पूर्व भी नरवाना के अनेक विद्यार्थी शिक्षा के क्षेत्र में परचम लहरा चुके हैं।



IPS बनना चाहती है गुरमीत
एसडी कन्या महविद्यालय की गुरमीत ओवरआल परिणाम में द्वितीय और आर्ट में प्रथम रही। गुरमीत ने 500 में से 489 अंक लेकर परीक्षा पास की। उझाना गांव की गुरमीत भविष्य में आइपीएस बनकर देश की सेवा करना चाहती है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता सतबीर सिंह और माता अंग्रेजो तथा अध्यापकों को दिया। 

(हरियाणा बोर्ड रिजल्ट: इन छात्रों ने 12वीं की परीक्षा में प्रदेश भर में चमकाया नाम)

पिता सतबीर और माता अंग्रेजो ने अपनी पुत्री के पूरे प्रदेश में प्रथम आने पर खुशी जाहिर की। स्कूल की प्रिंसीपल ,संस्था के संरक्षक लाला गौरी शंकर, प्रधान सुरेश सिंघल, सचिव जियालाल गोयल, उपप्रधान राजकुमार गोयल, कोषाध्यक्ष जवाहर लाल सिंगला ने गुरमीत को बधाई दी।



तुषार ने कहा- IAS बनना मेरा सपना
आर्य वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय का छात्र तूषार वाणिज्य संकाय में प्रदेश में द्वितीय रहे। उन्होंने 483 अंक लेकर परीक्षा पास की। उनके पिता अनिल गर्ग सरकारी स्कूल कलायत में वाणिज्य के अध्यापक हैं। इससे पूर्व वह आर्य कन्या स्कूल में कार्यरत थे। तुषार ने अपनी सफलता का श्रेय अपने प्राध्यापक पिता अनिल गर्ग, माता बबीता और अध्यापकों को दिया।

उन्होंने कहा कि वह भविष्य में आईएएस बनकर सेवा करना चाहता है। उनके पिता अनिल गर्ग ने अपने पुत्र की उपलब्धि पर खुशी जाहिर की। तुषार की बहन गीत एमबीबीएस कर रही है।

Shivam