यूपी के डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या के बाद बढ़ाई गई राम रहीम की सुरक्षा(Video)

7/12/2018 7:29:38 PM

अंबाला/रोहतक (अमन कपूर): पूर्वांचल का कुख्यात डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या कर दी गई, जिसके चलते रोहतक की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा को अौर कड़ा किया गया है। राम रहीम के पास कोई भी बिना चेकिंग के नहीं जा सकता। इतना ही नहीं जेल के सुपरिटेंडेंट को भी राम रहीम से मिलने से पहले चेकिंग से गुजरना होगा।

इसको लेकर हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार का कहना है कि मामला न्यायालय में हैं जेल में बंद बंदी की सुरक्षा करना जेल विभाग की जिम्मेदारी है। पंवार ने कहा कि कोई भी अंदर जाए चाहे वो मंत्री हो या जेल अधीक्षक यदि किसी पर शक होता है कि उसके पास अवैध चीज है तो चेकिंग करके ही उसे जाने दिया जा सकता है। इसलिए यह ड्यूटी का पार्ट है जेल में कोई भी व्यक्ति अवैध चीज लेकर नहीं जा सकता है। 

अंबाला जेल में बंद हनीप्रीत के द्वारा भी पंचकुला कोर्ट में अर्जी लगाई गई है कि उसे रोजाना फोन पर बात करने दी जाए। जिसको लेकर कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि हनीप्रीत ने परिवार के जिन लोगों के नाम जेल प्रशासन को दिए थे उनसे उन्हें शुरू से ही मिलने दिया जा रहा है। इतना ही नहीं वह मिल भी रही है। उन्होंने कोर्ट में फोन पर बात करने की अर्जी लगाई है जिस पर कोर्ट का फैंसला अभी आना है।

Nisha Bhardwaj