राम रहीम ने जेल से मां और समर्थकों को लिखी दूसरी चिट्ठी, पहली बार हनीप्रीत पर तोड़ी चुप्पी

7/29/2020 11:29:13 AM

ऐलनाबाद(सुरेंद्र सरदाना): यौन साध्वी हत्यकांड के आरोप में सी बी आई कि विशेष अदालत द्वारा सजा सुनाए जाने पर लगभग पिछले तीन वर्षों से रोहतक की सुनारिया जेल में बंद सिरसा के डेरा प्रमुख राम रहीम ने अपनी मां व अपने समर्थकों को एक और चिट्ठी लिखी है।  चिट्ठी में राम रहीम ने अपनी माँ व अपने समर्थकों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए प्रयोग की जाने वाली सावधानियों से बचने के लिए मुख्य रूप से लिखा है, साथ मे यह भी लिखा है कि सभी प्रेमी कोरोना को ले कर सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों की जरूर पालना करे।

अपनी चिट्ठी में राम रहीम ने स्पष्ट किया है कि डेरे में परिवार के सदस्यों व हनीप्रीत के बीच कोई विवाद नहीं है। गौरतलब है 24 मार्च को हुए लॉकडाउन के बाद से राम रहीम की परिवार वालों से मुलाकात नहीं हो पा रही है। जेल मैनुअल के हिसाब से सजा काट रहे कैदी को हर माह दो पत्र लिखने का अधिकार होता है। उसके तहत राम रहीम की ओर से करीब 80 दिन बाद यह दूसरा पत्र लिखा गया है।   

राम रहीम ने अपनी मां समेत अन्य सेवादारों को संबोधित पत्र में लिखा कि हमें खुशी है कि हमारे बच्चे जसमीत इंसा, चरणप्रीत इंसा, हनीप्रीत इंसा, अमरप्रीत इंसा व सारे डेरे में रहने वाले सेवादार, एडम ब्लॉक सेवादार व करोड़ों बच्चे सेवादार सब आज भी एक है। किसी तरह की कोई गुटबाजी नहीं है और आगे भी सब एक रहें। ट्रस्ट सेवादार, एडम ब्लॉक सेवादार आश्रम में रहने वाले सारे सेवादार यह ख्याल रखे कि साध संगत में कोई गुटबाजी न होवे व एकता बनी रहे। आश्रमों का पूरा ख्याल रखें। हमारा ध्यान तो कुंज की तरह करोड़ों बच्चों में ही लगा रहता है। 

बता दें कि सुनारिया जेल में राम रहीम से हनीप्रीत अब तक 4-5 बार मिल चुकी है लेकिन उस दौरान परिवार का कोई सदस्य साथ नहीं होता था। हनीप्रीत की मुलाकात के बाद दूसरी मिलाई पर परिवार के लोग आते थे। इसको लेकर भी परिवार के सदस्यों और हनीप्रीत में विवाद की आशंका बल मिला था। अब राम रहीम ने पत्र लिखकर सभी को एक रहने का संदेश दिया है।

 

Isha