4 वर्षीय मासूम का अपहरण कर बेचने गए अारोपियों को पुलिस ने किया काबू

1/25/2017 4:50:46 PM

गुरुग्राम (राशि मनचंदा):साइबर सिटी गुरुग्राम में चार साल के मासूम की अपहरण के बाद बेचने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को झांसी से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों में एक पीड़ित का पडोसी है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है। शुरूआती पूछताछ के मुताबिक आरोपी की पत्नी को पीड़ित भड़का कर भागने के फिराक में था जिससे बदला लेने के लिए आरोपी ने पीड़ित की बच्ची के अपहरण की साजिश रची। दोनो आरोपियों ने एक महिला से 50 हज़ार में 4 वर्षीय मासूम को बेचने का सौदा किया था।


नाबालिक मासूमों के अपहरण का सिलसिला लगातार जारी है। ऐसा ही एक वाकया गुरुग्राम के सिविल लाइन इलाके का भी है, जहां एक परिवार कैबिनेट मंत्री राव नरवीर सिंह के कोठी के पास बने पीर बाबा के मजार पर आया था। जहां से उसकी बच्ची गायब हो गई। आज भी ये परिवार अपनी बेटी की तलाश कर रहा है। ऐसे झांसी से अपहृत असम के बरामदगी के बाद इस परिवार को भी उम्मीद बंधी है कि उसके मासूम को भी पुलिस जल्द ढूंढ़ निकलेगी। उधर पुलिस भी गिरफ्त में आए आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।


मासूमों के अपहरण के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने एक टीम का भी गठन किया है जो अपहरण के मामलों की गहन तफ्तीश करती है। ऐसे में पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ के बाद कई और मामलों का खुलासा होगा।