सोहना क्राइम ब्रांच टीम को मिली बड़ी कामयाबी

4/3/2019 12:59:45 PM

गुरूग्राम( सतीश): गुरूग्राम क्राइम टीम को डॉक्टर महासिंह हत्याकांड बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने हत्या की साजिसरचता पूर्व सरपंच व मौजूदा जेबीटी टीचर को गिरफ्तार किया है। बता दें कि मृतक की पत्नी के एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते 25 लाख की सुपारी देकर यह हत्याकांड को अंजाम दिया था।

दरअसल साल 2012 में क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर महासिंह निवासी मानुवास की अज्ञात हमलावरों ने उस समय गोली मार कर हत्या कर दी थी। उस मामले में  जिस समय महासिंह अपने क्लिनिक को बंद कर अपने गाव मानुवास के लिए जा रहा था। जिस मामले की जांच सोहना क्राइम ब्रांच को दी गई। क्राइम टीम ने उक्त मामले में बड़ी कार्यवाही करते हुए डॉक्टर की हत्या की साजिश रचने वाले आरोपी पूर्व सरपंच व मौजूदा जेबीटी टीचर को कैथल के उस स्कूल से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

बता दें कि मृतक महासिंह की पत्नी रेखा के गांव का ही पूर्व सरपंच और मौजूद जेबीटी टीचर है। जो मृतक कि पत्नी से एक तरफा प्यार करता था। जिसने कई बार मृतक महासिंह से बात करने की कोशिश भी की लेकिन जब बात नहीं बनी तो आरोपी ने प्यार के बीच रोड़ा बन रहे महासिंह को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और महासिंह को मरवाने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी दे दी।

गौरतलब है कि पुलिस इस मामले से जुड़े चार हत्यारोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जिन्होंने पुलिस पूछताछ में महासिंह की हत्या के गुनाह को कबूल करते हुए 25 लाख रुपये में महासिंह की हत्या करने के गुनाह को कबूल ही नहीं किया। बल्कि पूछताछ में यह भी बताया कि उन्हें सुपारी गाव के सरपंच धर्मबीर ने दी थी। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए आरोपी धर्मबीर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह मृतक महासिंह की पत्नी रेखा से प्यार करता है। डॉक्टर मेरे प्यार के रास्ते मे रोड़ा बन रहा था इसलिए उसने महासिंह की हत्या कराई थी

kamal