दोस्ती के नाम पर कलंक, कहासुनी पर पहले कुल्हाड़ी से काटा फिर पेट्रोल डालकर जलाया(Video)

12/24/2017 11:15:10 AM

गुरुग्राम(सतीश राघव): साइबर सिटी गुरुग्राम में दो युवकों के अपहरण मारपीट के बाद कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या का सनसनीखेज माला सामने आया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में गाड़ौली के रहने वाले रोहित अौर विनय को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं दो अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। 

झगड़े के बाद 2 दोस्तों को कुल्हाड़ी से काटा
कमरे में बिखरा खून बीती 20 अौर 21 दिसंबर देर रात यहां अपहरण के बाद हत्या के बाद शवों को जलाने के बाद दफनाने की खौफनाक साजिश को बेनकाब कर रहे हैं। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों ने कबूल किया कि पहले उन सभी 6 दोस्तों ने शराब पी अौर उसके बाद मृतक राहुल अौर कृष्ण को सभी ने जातिसूचक शब्दों के जरिए जलील करना शुरू कर दिया। जिसके बाद इनमें आपसी खींचातान के बाद झगड़ा होने लगा। इसी झगड़े के चलते चारों ने जिसमें रोहित, विनय, गौतम अौर संजू ने कुल्हाड़ी से काट कर राहुल और मोनू को मौत के घाट उतार दिया। 

शवों को जलाने के बाद दफनाया
इसके बाद उन्होंने मृतकों के शवों पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया। जब शव पूरी तरह से नहीं जले तो चारों ने अधजली लाशों को वहीं पास के गढ्ढे खोदकर दफना दिया। इसके बाद चारों फरार हो गए अौर वारदात को छुपाने की नाकाम कोशिश करते रहे।

पुलिस ने 72 घंटे में हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि राजेंद्र पार्क के पास रहने वाला राहुल अौर गाड़ौली का कृष्ण 20 तारिख को घर से लापता हो गए थे। परिजनों ने दोनों युवकों के अपहरण का मामला सेक्टर-10 पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया था। इसके साथ ही परिजनों ने गाड़ौली के रहने वाले रोहित, गौतम अौर संजू पर अपहरण का मामला दर्ज भी करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश तेज करते हुए 72 घंटे में मामले को सुलझाते हुए 2 आरोपियों रोहित अौर विनय को गिरफ्तार कर लिया अौर अन्य दो की तलाश जारी है।