गुरुग्राम पुलिस का हेड कांस्टेबल गिरफ्तार, डंपर चालक से 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों किया काबू

7/7/2022 6:16:03 PM

गुरुग्राम (मोहित) : हरियाणा स्टेट विजिलेंस ब्यूरो की टीम इन दिनों गुरुग्राम पुलिस के रिश्वतखोर पुलिस कर्मियों को चुन-चुन कर गिरफ्तार कर रही है। पिछले 72 घंटे में दो पुलिसकर्मियों सहित तीन लोगों को हरियाणा स्टेट विजिलेंस की टीम गिरफ्तार कर चुकी है।

विजिलेंस टीम की माने तो गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर नांगल चौधरी महेंद्रगढ़ निवासी डंपर चालक फरीदाबाद से महेंद्रगढ़ के बीच डंपर चलाता है और इसी डंपर चलाने के एवज में ग्वाल पहाड़ी चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल सुनील ने डंपर चालक से हर महीने 10000 रुपए देने की बात कही नहीं तो डंपर को बंद करने की धमकी दी। इस पर डंपर ड्राइवर ने विजिलेंस की टीम को शिकायत दी और विजिलेंस की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए रुपए लेते हुए हेड कॉन्स्टेबल सुनील को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि गुरुग्राम में दो दिन पहले फर्रुख नगर थाने में 20000 रिश्वत लेते हुए एएसआई को विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार किया था। यह एएसआई जमीन पर कब्जे की रिपोर्ट बनाने के नाम पर 35000 की रिश्वत मांग रहा था। थाने के बाहर चाय बेचने वाले के मार्फत यह रिश्वत ली जा रही थी। विजिलेंस की टीम ने चाय वाले सहित भ्रष्ट एएसआई को गिरफ्तार कर लिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana