दीवाली पर पटाखों से नहीं गोलियों से दहला गुरुग्राम, पूर्व सरपंच के परिवार को गोलियों से भूना

11/5/2021 12:07:53 PM

गुरुग्राम (मोहित): दिल्ली से सटा साईबर सिटी गुरुग्राम दिवाली पर पटाखों से नहीं बल्कि गोलियों की गड़गड़ाहट से उस वक्त दहल उठा जब दिवाली पूजन कर रहे एक परिवार पर हमलावरों ने इतनी गोलियां दाग दी। पूर्व सरपंच के परिवार के 6 लोगों को गोलियां लगी जिनमें से एक युवक की मौत हो गई जबकि पांच लोग अस्पताल में भर्ती हैं जिनमें से दो लोगों की हालत गंभीर है । पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश के चलते परिवार पर हमला किया गया है ।  हमले में घायल लोगों में एक 8 साल बच्चा भी घायल हुआ है उसको भी हाथ में एक गोली लगी है । परिजनों का कहना है कि ये हमला रिंकू नाम के युवक ने कराया है क्योंकि उनसे परिवार की पुरानी रंजिश चली आ रही है ।

परिजनों ने बताया कि साल 2007 में होली के दिन रिंकू के परिवार के एक सदस्य की हत्या कर दी गई थी जिसका बदला लेने के लिए रिंकू ने उनके परिवार पर फायरिंग की है । जानकारी के मुताबिक इस फायरिंग में 21 साल के विकास राघव युवक को 15 से 20 गोलियां लगी है जिसकी मौत हो गई जबकि परिवार के 5 सदस्यों को किसी को 2 गोलियां तो किसी को तीन गोलियां लगी है जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है । जिस घर में फायरिंग हुई उस घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं ।



परिजनों के मुताबिक रिंकू इसी परिवार को सदस्यों पर तीन बार जानलेवा हमला करा चुका है लेकिन इस बार रिंकू कामयाब हो गया और पूरे परिवार पर ही जानलेवा हमला कर दिया । पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । 

Content Writer

Isha