गुरुग्राम सुसाइड केस: परिजनों की शिकायत पर तफ़्तीश शुरू, मौत को लेकर जल्द हो सकता है खुलासा

5/9/2020 11:19:21 AM

गुरुग्राम(मोहित)- बीती 4 मई को 17 वर्षीय नाबालिग की आत्महत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस ने मृतक नाबाकिग के छात्र के परिजनों की शिकायत को कलम्बध्द कर तफ़्तीश शुरू कर दी है। पुलिस की माने तो कल यानी 7 तारीख को मृतक के परिजनों ने नामजद लोगों के खिलाफ शिकायत दी थी, जिस पर संज्ञान लिया जा रहा है और तमाम पहलूओं पर गंभीरता से तफ़्तीश को अमल में लाया जा रहा है। वही पुलिस सूत्रों की माने तो मृतक छात्र का मोबाइल पहले ही कब्ज़े में ले लिया गया है और उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

आपको बता दें कि बीती 4 मई को सिटी के पॉश डीएलएफ 5 के रहने वाले 12 वी क्लास के नाबाकिग छात्र ने कोर्टन एस्टेट सोसाइटी की 11 वी मंजिल से क़ुद कर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद धीरे धीरे जब परतें खुलनी शुरू हुई तो सामने आया कि मृतक छात्र ने रात को परिवार के साथ खाना खाने के बाद अपने रूम में सोने तो गया था लेकिन उसके कुछ देर बाद ही 11 वी मंजिल से क़ुद कर आत्महत्या कर ली। इस मामले में मृतक  के परिजनों ने इंस्टाग्राम समेत कई लोगो के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस को शिकायत दी थी जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की गंभीरता से तफ़्तीश शुरू कर दी है।

हालांकि मामले में सच्चाई आना अभी बाकी है लेकिन मृतक के परिजनों की माने तो मृतक ने रात को भी सोशल मीडिया पर आए मैसिज के बाद परेशानी की हालत में अपने कुछ दोस्तों से इस परेशानी को लेकर बातचीत भी की थी ऐसे में क्या वो बातचीत थी और क्या ऐसे कारण हुए की 17 साल के नाबालिग को मौत को गले लगाने पर मजबूर होना पड़ा यह सामने आना अभी बाकी है।

Isha