गुरुग्राम हत्या व गैंगरेप मामला: पुलिस ने जारी किए आरोपियों के स्केच, SI सुमन सस्पैंड

6/7/2017 11:20:10 AM

गुरुग्राम (रीतेश):मानेसर में 9 माह की बच्ची की हत्या और उसकी मां के साथ गैंगरेप की घटना को पुलिस कमिश्नर ने गंभीरता से लिया है। आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के लिए जहां एस.आई.टी. गठित की गई है। वहीं महिला के बताए अनुसार आरोपियों का स्कैच जारी कर दिया है। एस.आई.टी. का नेतृत्व ए.सी.पी. मानेसर कर रहे हैं। इस मामले में लापरवाही के चलते जांच अधिकारी एस.आई. सुमन को सस्पैंड कर दिया गया है। पुलिस आयुक्त संदीप खीरवार ने बताया कि आरोपियों का स्केच जारी किया है। 

एस.आई.टी .में क्राइम ब्रांच को शामिल किया गया है। इसके साथ ही कई सम्भावित जगहों पर दबिश दी जा रही है। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आपको बता दें कि इस जघन्य घटना ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया है। आपको बता दें कि गांव बास कुशला में रहने वाली एक महिला अपनी 9 माह की बेटी को लेकर घरेलू परेशानियों के कारण विगत सोमवार रात करीब12 बजे अपने सास-ससुर के घर जाने के लिए जा रही थी। 

कुशला चौक पर एक कैंटर चालक ने उसे आइएमटी चौक तक ले जाने की बात कहकर उसे बैठा लिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। परेशान होकर पिंकी ने कैंटर से छलांग लगा दी और पैदल ही आइएमटी चौक पर जाने लगी। कुछ दूरी पर जाने के बाद उसने पीछे से आ रहे एक ऑटो को रुकने का इशारा किया। ऑटो में दो युवक बैठे थे और उन्होंने शराब पी रखी थी। ऑटो में बैठते ही युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि इसी बीच एक एक युवक ने उसके हाथों से उसकी 9 माह की बेटी को छीन लिया और सड़क पर गिरा दिया। सड़क पर गिरने से उसकी बेटी की मौत हो गई थी। घटना के बाद खुद पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार और डीसीपी साउथ अशोक बख्शी ने गत दिवस को मानेसर सेक्टर-7 का दौरा किया था।