एक्शन में आई गुरुग्राम पुलिस, फरार अपराधियों की प्रोपर्टी होगी नीलाम

2/7/2019 4:58:30 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गुरुग्राम में अपराध की दूनिया में सिक्का चलाने वाले अपराधियों की अब खैर नहीं होगी। एक्शन में आई गुरुग्राम पुलिस अब गिरफ्त से बाहर घुम रहे अपराधियों की संपत्ति पर निशाना सादा रही है। पुलिस ने फरार अपराधियों की प्रोपर्टी को सील करने की कवायत को शुरु कर दी है। जिसमें पहले नंबर पर 5 लाख के इऩामी बदमाश सूबे उर्फ गुर्जर की प्रोपर्टी को नीलाम करने के लिए पुलिस ने सभी तैयारियां कर ली है।



जानकारी के अनुसार सूबे उर्फ गुर्जर फरवरी 2018 में हत्या की वारदात के बाद से ही फरार चल रहा है। वहीं इसके अलावा यह करीब आधा दर्जन हत्याओं की वारदात गुरुग्राम, रेवाड़ी में अंजाम दे चुका है। गांव बार गुर्जर निवासी सूबे गुर्जर ने 11 फरवरी 2018 को ततारपुर गांव के तत्कालीन सरपंच संजय की सुबह सैर पर जाने के दौरान हत्या की थी।



पुलिस कमिश्नर के के राव ने बताया कि भगौडे अपराधियों को बक्सा नहीं जायेगा। इस बार उनकी प्रोपर्टी को अटैच करके उसकी नीलामी करके उन्हें कमजोर किया जायेगा। बदमाश सूबे और उसके परिवार पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने राजस्व विभाग से इसके नाम पर दर्ज प्रॉपर्टी का रिकॉर्ड लिया है। जिसमें अब मानेसर में उसके नाम पर करीब 600 वर्गगज का प्लॉट और गांव बार गुर्जर में करीब 1 एकड़ जमीन मालूम हुई है।



पुलिस ने इन प्रॉपर्टी को अटैच करने का अनुरोध पिछले दिनों तहसीलदार मानेसर की अदालत से किया था। जिस पर तहसीलदार कोर्ट सूबे की प्रॉपर्टी को अटैच कर दिया था। प्रॉपर्टी अटैच कराने के बाद पुलिस की ओर से प्रॉपर्टी नीलामी के लिए कोर्ट से परमीशन मांगी। जिसके चलते इस पूरे मामले और कदम को गंभीरता से लेते हुए कोर्ट की ओर से भी प्रॉपर्टी नीलामी की परमीशन पुलिस को दे दी गई है।

 

Deepak Paul