गुरुग्राम: एलिवेटेड फ्लाईओवर के लिए तोड़फोड़ शुरू, लोगों को दी गई समान शिफ्ट करने की सलाह

6/4/2019 12:33:39 PM

गुरुग्राम (मोहित, गौरव तिवारी): गुरुग्राम एलिवेटेड फ्लाईओवर बनाने के लिए करीब 350 दुकानों और मकानोॆ में तोड़फोड़ शुरू की गई।  सुबह 6:00 बजे भारी पुलिस बल के साथ तोड़फोड़ दस्ता शहर में  पहुंचा और दर्जनों दुकानों और मकानों के छज्जे तोड़े गए। अधिकारियों द्वारा लोगों को आखरी मौका दिया गया कि वह अपने सामान को शिफ्ट कर लें। 

आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर के महीने में कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने इस एलिवेटेड फ्लाईओवर का पत्थर रखा था जिसके बाद अब इस फ्लाईओवर का निर्माण शुरू कर दिया गया है । तोड़फोड़ दस्ते ने करीब साढे 3 घंटे तक एक सांकेतिक तोड़फोड़ की जिसके बाद तोड़फोड़ के काम को रोक दिया गया और लोगों को 5 दिन का समय दिया गया है कि वह अपने सामान शिफ्ट कर ले।  5 दिन बाद दोबारा से तोड़फोड़ की जाएगी कार्रवाई के दौरान किसी भी विरोध की स्थिति पैदा नहीं हुई लेकिन कई दूकानदारों का कहना है की उन्हे आज तक कोई नोटिस नही दिया गया और ना ही किस अधिकारी द्वारा बताया गया।

एक दुकानदार छतर सिंह यादव जिसकी बेकरी की दुकान है उन्होने बताया की सुबह जेसीबी से उनकी दुकान तोड़ दी गई जिससे उनका दुकान में रखा सारा समान खराब हो गया और फ्रिज़ भी टूट गया । अब फिलहाल दूकानदारों को 5 दिन का समय दिया गया है । इस दौरान दूकानदारों को अपनी अपनी दुकान खाली करनी होगी अगर वो अपनी दुकान खाली नहीं करेंगे तो समान समेत उनकी दुकानों में तोड़ फोड़ कर दी जाएगी । 

Isha