एकतरफा प्यार में पागल युवक ने युवती का अपहरण किया, मंत्री कार्यालय के पास की घटना

10/13/2018 8:55:21 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): एकतरफा में पागल एक युवक की करतूत फरीदाबाद में शुक्रवार देर रात सामने आई। केंद्रीय राज्य मंत्री कष्णपाल गुर्जर के कार्यालय के पास फिरंगी कैफे सेक्टर-28 से अपने दोस्तों संग जन्मदिन मनाकर लौट रही युवती पर एक सिरफिरे व एकतरफा प्यार में पागल युवक ने हथियार से हमला कर दिया। उसके बाद उसने युवती का अपहरण कर लिया। हालांकि युवती के अन्य दोस्तों ने उसका पीछा किया तो युवक युवती को सड़क पर फेंककर फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।



आरोपी युवक ने युवती के चेहरे पर हमला किया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। युवक उसे घसीटते हुए ले भागा। पीछा कर रहे युवती के दोस्तों से डरकर आरोपी युवक युवती को घायल अवस्था में सब्जी मंडी के पास फेंक कर फरार हो गया।

युवक के बेखौफ मंजर की ये पूरी घटना केंद्रीय राज्य मंत्री कष्णपाल गुर्जर के कार्यालय के पास घटी जहां हमेशा के पुलिस की जिप्सी खड़ी रहती है, आधे घंटे तक किसी को इस वारदात के बारे में मालूम तक नहीं हुआ।



क्राईम ब्रांच डीसीपी लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि युवती के पिता के बयानो ंपर सेक्टर 31 थाने ने मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित युवती अभी घटना के बाद सदमे में हैं, जल्द ही युवती का मैडिकल करवाकर पूरी आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने तुरंत प्रभाव से देर रात ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Shivam