लिफ्ट लेने के बहाने रुकवाई बाईक, मारी गोली, इलाज के दौरान युवक की मौत

10/8/2018 9:54:42 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के गंगाना के रहने वाले 19 साल के युवक दीपक को लिफ्ट देना महंगा पड़ गया। लिफ्ट लेने के बहाने दो युवकों ने दीपक की बाईक को रुकवाकर दीपक को गोली मार दी दीपक को गंभीर हालत में खानपुर गांव में स्थित पीजीआई में भर्ती करवाया गया था, जहां दीपक की इलाज के दौरान मौत हो गई । वहीं पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।



मृतक के परिजनों ने बताया कि दीपक पानीपत में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वह 21 सितंबर को अपनी बाइक से पानीपत से काम खत्म कर अपने गांव आ रहा था कि रास्ते मे पाथरी गांव के पास दो युवकों ने लिफ्ट लेने के बहाने दीपक की बाइक को रुकवा लिया और दीपक को बिचपडी गांव छोडऩे के लिए कहा। दीपक दोनों अनजान युवकों को अपनी बाइक पर बिठा कर जैसे ही आगे चला कुछ दूरी पर रास्ते में एक युवक और खड़ा मिला। बाइक पर बैठे युवकों ने उसे भी बिठाने को कहा। इसी बात को लेकर लिफ्ट लेने वाले युवकों के साथ दीपक की कहा सुनी हो गई। जिसमें दोनों युवकों ने दीपक को गोली मार दी।



गोली दीपक के पेट मे लगने की वजह से दीपक घायल हो गया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवक मौके से फरार हो गए। दीपक को गंभीर हालत में खानपुर पीजीआई में दाखिल करवाया गया। जहां देर श्याम इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने दीपक के चाचा के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Shivam