महिला विधायक को युवक ने जड़ा थप्पड़, देखते रह गए पुलिसकर्मी

8/12/2019 8:14:28 PM

बराड़ा: रहमदीन गांव सरदेहड़ी में हल्का विधायक संतोष चौहान सारवान को एक युवक ने उस वक्त थप्पड़ जड़ दिया जब वह गांव में विकास कार्यो का उद्घाटन करने के उपरांत कार्यकर्ताओं को संबोधित कर बाहर निकल रही थी। विधायक को थप्पड़ मारने वाले को स्थानीय लोगों व कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर उक्त व्यक्ति को घटनास्थल पर ही पकड़ लिया। 

पकड़े गए व्यक्ति की पहचान गांव सरदहेड़ी निवासी तलविन्द्र (34) उर्फ बिंदु के रूप में हुई। मुलाना पुलिस आरोपी को पकडकऱ अपने साथ थाने ले गई। हल्का विधायक की सुरक्षा में इस प्रकार की चूक का मामला सामने आने के बाद डीएसपी बराड़ा व एसपी अंबाला ने सिरसगढ़ रैस्ट हाऊस में विधायक से मुलाकात कर मामले की जानकारी ली। बाद में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा आरोपी
विधायक को थप्पड़ मारने वाले आरोपी को कुछ ग्रामीण मानसिक रूप से बीमार बता रहे है। बताया जाता है कि वह गांव में अक्सर लोगों के साथ लड़ाई झगड़ा करता रहता है। युवक का इलाज यमुनानगर के किसी निजी अस्पताल में चला हुआ है।

थप्पड़ मारने के पीछे कोई साजिश तो नहीं
वहीं दूसरी ओर विधायक को थप्पड़ मारने की इस घटना को राजनीति से भी जोडकऱ देखा जा रहा है। गांव सरदहेड़ी के सरपंच जलसिंह का कहना है कि कुछ लोग विधायक की प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं। यह घटना किसी की साजिश हो सकती है। 

Shivam