सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर युवक ने लगाई फांसी

7/1/2018 3:21:35 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा के गांव लुदेसर के युवक ने अपने घर में ही पंखे से फांसी लेकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपनी एक वीडियो बनाई जिसमें उसने तीन लोगों पर उसको परेशान करने का आरोप लगाया जिसके चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्ट मार्टम करवा शव को परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के पिता के बयान पर पुलिस ने तीन लोगों पर मामला दर्ज कर जांज शुरू कर दी है।

मृतक के पिता भूप सिंह ने बताया कि मान सिंह ने मरने से पहले अपने मोबाइल से वीडियो बनाई, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए सिरसा निवासी विजय सेठ, उसके भाई तथा लुदेसर निवासी चंदगी उर्फ मांडा को जिम्मेवार बताया। मानसिंह ने रात करीब डेढ़ बजे वीडियो बनाकर अपनी बुआ के लड़के व दोस्तों को वाटसएप से भी भेजी।



मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि कुछ समय पूर्व मानसिंह ने विजय से कार और ट्रैक्टर खरीदे थे, जिसके बदले में उसने चार चेक दिए थे। अब विजय व अन्य आरोपित उससे चार लाख रुपये मांग रहे थे। इससे परेशान होकर मानसिंह ने आत्महत्या कर ली। मान सिंह के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।



वहीं इस मामले की जांच कर रहे एएसआई विजेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर तीनों आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Shivam