रथ यात्रा की जगह जेल जाने की तैयारी करें हुड्डा: ज्ञानचंद

2/3/2018 3:40:08 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण): मानेसर मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ सीबीआई कोर्ट में चार्जशीट फाइल होने पर पंचकूला के विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि प्लाट अलॉटमेंट अौर पंचकूला के इंडस्ट्रियल प्लाट मामले में हुड्डा को जेल जाना पड़ेगा। इतना ही नहीं हुड्डा को रथ यात्रा की जगह जेल यात्रा की तैयारी करनी चाहिए।  

ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि हुड्डा ने 10 साल में काले कारनामे किए हैं अौरर धीरे धीरे सब खुलकर सामने आ रहे है। यह सभी मामले फास्टट्रैक कोर्ट में चलने चाहिए। मानेसर में किसानों की जमीनों को लूटकर बिल्डरों से मिलीभगत कर प्लाट दिए गए जिससे हुड्डा का असली चेहरा सामने आ चुका है। उन्होंने कहा कि हुड्डा को रथ यात्रा की जगह जेल यात्रा की तैयारी करनी चाहिए।  हुड्डा पर सीबीआई जांच राजनीतिक द्वेष के चलते होने के सवाल पर ज्ञान चंद ने कहा कि यह कार्रवाई राजनीति से प्रेरित नहीं है।

वहीं, पूर्व डीजीपी एसपीएस राठौर का पंचकूला में आयोजित 26 जनवरी के कार्यक्रम में स्टेज पर बैठेने के मामले में बोलते हुए ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि सीएम खट्टर हरियाणा ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले में उनकी व्यक्तिगत राय यह है कि इस तरह के लोगों को ऐसे प्रोग्रामों में नहीं आना चाहिए। बाकी 26 जनवरी प्रोग्राम में आने वाले मामले की जांच करवाएंगे।