बैडमिंटन वर्ल्ड जूनियर चैंपियनशिप में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से मिलकर विस अध्यक्ष ने दिया आशीर्वाद

10/12/2022 10:35:15 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष एवं जिला बैडमिंटन ऐसोसिएशन के मुख्य संरक्षक ज्ञानचंद गुप्ता ने बुधवार को पंचकूला के सेक्टर 3 स्थित ताउ देवी लाल स्टेडियम के बैडमिंटन हॉल में 18 सदस्यीय भारतीय बैडमिंटन दल के खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें स्पेन के सेनटेंडर में 17 से 30 अक्तूबर तक आयोजित होने वाली बेडमिंटन वल्र्ड जुनियर चैंपीयनशिप के लिए शुभकामनाएं दी। 

इस अवसर पर गुप्ता ने कहा कि ताउ देवी लाल खेल स्टेडियम के बैडमिंटन हॉल में भारतीय बैडमिंटन टीम के लिए 15 दिवसीय राष्ट्रीय स्तर के ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें देश के विभिन्न प्रदेशों से आए खिलाड़ियों को कोचों द्वारा बेहतरीन प्रशिक्षण दिया गया। उन्होंने कहा कि इस दल में चार खिलाड़ी हरियाणा से हैं, जिसमें 1 लड़का भरत राघव तथा 3 लड़कियां अनुपमा उपाध्याय, उन्नती हुडा और देविका सिहाग शामिल हैं। इस अवसर पर हरियाणा बैडमिंटन ऐसोसिएशन के महासचिव अजय सिंघानिया, जिला बैडमिंटन ऐसोसिएशन के पैटर्न विनोद मित्तल, महासचिव जितेन्द्र महाजन, उपाध्यक्ष डीपी सोनी, वित्त सचिव डीपी सिंघल व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे। 

 

उन्होंने बताया कि अनुपमा उपाध्याय नेशनल जुनियर चैंपीयन है और उन्नती हुडा की गिनती देश के शीर्ष 10 खिलाड़ियों  में की जाती है। अन्य दो खिलाड़ियों ने भी राष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम कमाया है। गुप्ता ने भारतीय टीम के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि सभी खिलाड़ी, चैंपीयनशिप में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे और सर्वाधिक मेडल जीत कर देश का नाम रोशन करेंगे। गुप्ता ने खिलाड़ियों से परिचय किया तथा उन्हें जीत के लिए आर्शीवाद भी दिया। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan