तीन युवकों पर गोलियां चलाने वाले जिम संचालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

3/4/2021 9:35:26 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव नांगल कलां में तीन युवकों को गोली मारने के मामले में पुलिस ने जिम संचालक पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी गुरुदत्त को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं इस मामले में पुलिस की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिम संचालक गुरुदत्त ने पहले ही इन तीनों पर 307 का मामला दर्ज करवाया था, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया। जिसके बाद यह गुरुदत्त के जिम में पहुंचे थे, जहां उसने तीनों पर गोलियां चला दी। तीनों युवकों की स्थिति गंभीर बनी हुई है और उनका इलाज चल रहा है। 

इस बारे जानकारी देते हुए डीएसपी विपिन कादियान ने बताया कि नांगल कलां निवासी गुरुदत्त गांव में जिम चलाता है। बुधवार रात को उसकी जिम पर कार में सवार कुछ युवक आए थे। इस दौरान गुरुदत्त ने उन पर फायरिंग कर दी थी। जिसमें गांव नांगल कलां का प्रवेश उर्फ छोटी, साहिल और मोनू गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को उनके साथी विनोद ने सीएचसी बढ़खालसा पहुंचाया था, जहां से उन्हें सामान्य अस्पताल लाया गया था। इसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

प्रवेश की गर्दन, साहिल के सीने और मोनू के पेट में गोली लगी है। मामले में मोनू ने गुरुदत्त के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। मोनू का आरोप है कि 1 मार्च को प्रवेश व विनोद ने गुरुदत्त के साथ झगड़ा कर फायरिंग की थी। जिसमें वह तथा साहिल बाद में शोर सुनकर मौके पर गए थे। उस मामले में गुरुदत्त ने उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करा दिया था। जिसमें वह बुधवार रात को उसे समझाने गए थे। इसी दौरान उसने गोलियां चला दी थी। तीन घायलों व उनके साथी विनोद पर गुरुदत्त के बयान पर पहले ही मुकदमा दर्ज है। पुलिस उन्हें भी गिरफ्तार करेगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

vinod kumar