जिम ट्रेनर की धारदार हथियारों से हमला कर की हत्या, शव सड़क किनारे फैंका

1/13/2022 10:00:18 AM

भिवानी : रेलवे स्टेशन के समीप एक ऑफिस में मंगलवार देर रात स्कॉर्पियो गाड़ी में आए हथियारबंद युवकों ने जिम ट्रेनर दुर्गा कॉलोनी निवासी रवि की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

दुर्गा कॉलोनी निवासी शुभम ने पुलिस को बताया कि उसका साथी दुर्गा कॉलोनी निवासी रवि हांसी गेट रोड पर जिम में ट्रेनर था। उन्होंने मिलकर रेलवे स्टेशन के समीप ऑफिस बनाया हुआ था। वे रात करीब 11.30 बजे ऑफिस में बैठे हुए थे कि इसी दौरान डाबर कॉलोनी निवासी हरिया उर्फ हरि प्रकाश अपने एक दर्जन साथियों के साथ 2 गाडिय़ों में आया। आरोपियों ने ऑफिस में घुसकर चाकू, बर्फ के सुए, लोहे की रॉड से हमला कर दोनों को घायल कर दिया व तोडफ़ोड़ की। वे उसे वहां घायल हालत में छोड़ गए जबकि रवि को अपनी गाड़ी में ले गए। वह रवि को मरा हुआ समझ कर लोहानी के पास रात करीब 12 बजे सड़क किनारे फैंककर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही सिटी थाना प्रभारी रविन्द्र अपनी टीम के साथ रात को हमलावरों का पीछा करते हुए लोहानी पहुंचे जहां रवि गंभीर हालत में मिला। उसे सामान्य अस्पताल लाया गया जहां से उसे पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया। बुधवार सुबह रवि की पी.जी.आई. में मौत हो गई। एस.एच.ओ. रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने घायल शुभम के बयान पर मामला दर्ज किया है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

Content Writer

Manisha rana