आधा दर्जन डकैतों ने सोते हुए परिवार को जगाकर फिल्मी अंदाज में की डकैती

3/22/2018 3:55:11 PM

पानीपत(अनिल कुमार): हथियारों के बल पर देवी मूर्ति कॉलोनी में आज सुबह लगभग आधा दर्ज़न डकैतों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। यहां एक व्यवसायी के परिवार के सभी सदस्यों को  बंधक बनाकर लगभग 4 लाख नगद और 15 लाख रुपये की ज्वेलरी की डकैती को अंजाम दिया।

बदमाशों ने बाप, बेटा, बेटी व् पत्नी को बंधक बनाकर बाथरूम में बंद कर दिया। वहीं हथियारबंद बदमाशों ने मकान मालिक संजय और उसके बेटे को चाकुओं से जख्मी कर दिया। लगभग आधे घण्टे तक कोठी में जमकर लूटपाट करने के साथ-साथ परिवार की महिलाओ को भी पीटा।

आज सुबह देवमूर्ति कॉलोनी मकान नंबर 84 मालिक संजय चौधरी व् उसके बेटे अनमोल को सोते हुए उठाकर बदमाशों ने हथियार के बल पर लगभग 2 घंटे तक लूटपाट की। जांच अधिकारी राजेश ने बताया कि 6 डकैत सुबह 4 बजकर 30 मिनट पर संजय चौधरी के घर की ग्रिल तोड़कर घुसे। उन्होंने अनमोल को सोते हुए उठाया और उसके सिर पर चोट मारी।

उसके बाद अनमोल को साथ लेकर अनमोल के पिता संजय चौधरी के कमरे में जाकर उन्हें उठाया और सिर पर हथियार से हमला किया। उसके बाद परिवार के सदस्यों बेटी व् पत्नी को बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया। पुरे घर में लूटपाट करते रहे डकेतों ने घर से लगभग 4 लाख नगद व् कई लाखो की ज्वेलरी लूटी। परिवार के सदस्य बचने के लिए जोर-जोर से चिलाने लगे तो एक पुलिस कर्मी आवाज सुनकर घर पर गया और उन्हें बंधन मुक्त करवाया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Punjab Kesari