होटल में पहुंचे आधा दर्जन युवक, मालिक के बेटे को डरा-धमकाकर छीना मोबाइल

6/21/2019 10:26:17 AM

अम्बाला छावनी (जतिन): होटल में देर रात करीब आधा दर्जन से ज्यादा युवक रिसैप्शन पर पहुंचे, जिन्होंने पहले तो होटल रिसैप्शन पर बैठे युवक और होटल मालिक के बेटे को डरा-धमकाकर दबाव बनाया, जब मालिक के बेटे ने इस बारे में अपने परिवार व पुलिस को सूचना देनी चाही तो उसके पास से मोबाइल तक छीन लिया, लेकिन जब युवकों की कोई बात नहीं बनी तो वह होटल से फरार हो गए। घटना के बाद मामले की सूचना लालकुर्ती चौकी पुलिस को दी तो मौके पर चौकी इंचार्ज पहुंचे और मामले की जांच में देर रात तक जुटे रहे।

घटना लालकुर्ती बाजार में स्थित होटल स्टार-99 में देर रात करीब पौने 11 बजे कही है जब  करीब 7 से 8 युवक वहां पहुंचे। मोबाइल छीनने के बाद होटल के कमरे में ठहरे पंजाब निवासी युवक से किसी तरह की बातचीत के बाद फिर से बाहर आए और जब कोई बात नहीं बनी तो वह होटल से बाहर आकर कार में बैठ फरार हो गए। 

होटल में ठहरे युवक से पूछताछ जारी
लालकुर्ती चौकी इंचार्ज ने होटल में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगालना शुरू किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन अभी तक पूरा मामला साफ नहीं हो पाया कि आधा दर्जन भर युवक होटल मालिक के बेटे पर किस बात का दबाव बनाना चाहते थे और होटल के एक कमरे में रुके पंजाब निवासी युवक से युवकों की ऐसी बात क्या हुई जो वो युवक भी खाना खाने की बात कहकर होटल के कमरे से नौ-दो ग्यारह हो गया। पुलिस पंजाब निवासी होटल में ठहरे युवक से भी इस बारे में पूछताछ करने की कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक वह युवक भी पुलिस से फोन पर ही बात कर रहा है, वह पुलिस चौकी नहीं पहुंचा है। अब देखना यह है कि यह मामला कोई आपसी मामला निकलता है या फिर आधा दर्जन भर युवक किसी वारदात को अंजाम देने के लिए होटल पहुंचे थे? 

Isha