Haryana: खेतों में मिल अधजला शव, हत्यारों ने पहले सिर पर मारी चोट... फिर कर दी हत्या

3/22/2024 11:07:43 AM

यमुनानगर: चौधरी देवी लाल आयुर्वेदिक अस्पताल एवं कॉलेज के सामने खेतों में 40 वर्षीय व्यक्ति का अधजला शव मिला है। हत्यारों ने व्यक्ति की पहले सिर में चोट मारकर हत्या की। इसके बाद उसके शव को कपड़ों में बांधकर खेतों में फेंक आग लगाकर जलाने का प्रयास किया गया। मृतक के हाथ पर अजय व कोमल लिखा हुआ है। सूचना मिलने पर शहर जगाधरी थाना प्रभारी नरेंद्र राणा, पुलिस बल व सीन ऑफ क्राइम की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने उसकी शिनाख्त नहीं की।

 पुलिस ने खेतों के चौकीदार बूड़िया निवासी राकेश कुमार के बयान पर अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बूड़िया निवासी राकेश कुमार ने बताया कि चौधरी देवी लाल आयुर्वेदिक कॉलेज एवं अस्पताल के सामने मॉडल टाउन निवासी विकास कुमार की जमीन है। कुछ हिस्से में सफेदे के पेड़ लगाए हुए है। वीरवार दोपहर बाद वह खेतों में पानी दे रहा था। शाम करीब चार बजे वह चाय पीने के लिए खेत से चलने लगा। जब वह सफेदे के पेड़ वाले खेत में पहुंचा तो उसने देखा कि कपड़ों में बंधा हुआ एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था।  

राकेश कुमार ने बताया कि पहले उसने इसे पुतला समझा, लेकिन उसने कॉलेज के पास चाय बेचने वाले रिखीराम को मौके पर बुलाया। जब उन्होंने उसकी जांच की तो वह व्यक्ति का शव निकला। इसकी सूचना उन्होंने पहले खेत मालिक को दी। इसके बाद पुलिस को। सूचना मिलने पर शहर जगाधरी थाना प्रभारी नरेंद्र राणा, बूड़िया गेट चौकी प्रभारी अजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।  

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
शहर जगाधरी थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह राणा का कहना है कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उसकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। मृतक के हाथ पर अजय व कोमल लिखा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। इसके साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली जा रही है। जिससे कुछ अहम सुराग मिल सके।

Content Writer

Isha