रोहतक में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, पुलिस ने जताई दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

12/28/2023 7:52:36 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): सांपला थाना के अंतर्गत नेशनल हाईवे-9 पर बने नाले में पुलिस को एक अर्धनग्न महिला का शव पड़ा मिला। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार महिला का रेप करने के बाद उसकी हत्या की गई है। जिसके बाद शव को ठिकाने लगाने लिए हत्यारोपियों ने नाले में फेंक दिया। महिला के शव के पास दो चाकू भी मिले हैं और गले पर काटने का निशान भी है। जिससे प्रतीत हो रहा है कि महिला का गला रेतकर कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

मृतका की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। मृतक महिला की उम्र 35 वर्ष के आस पास बताई जा रही है। वह हरे कलर का शूट पहल रखा है। उसके हाथ में रोशन लिखा हुआ है। पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। शव के शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयासरत है।

सांपला डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बहादुरगढ़ से रोहतक रोड एनएच-9 पर बेरी चौक के समीप एक महिला का शव पड़ा हुआ है। महिला की उम्र करीब 35 वर्ष प्रतीत हो रही है और उसके दाएं हाथ पर रोशन गुदा हुआ है। महिला ने हरे रंग की पजामी व सूट पहना हुआ है। शव की हालत को देखकर लग रहा है कि यह चार-पांच दिन पुराना है। प्रतीत हो रहा है कि किसी ने हत्या करके यहां डाल दिया।

उन्होंने बताया कि एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। घटनास्थल पर शव के पास से सब्जी काटने के 2 चाकू बरामद हुए है। सूट का आगे का हिस्सा काटा हुआ है। जिससे लग रहा है कि महिला की गला रेतकर हत्या की गई है। डीएसपी राकेश ने बताया कि प्राथमिक दृष्टि से लग रहा है कि महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal