पत्नी बोली, 'पंकज को फांसी दो या गोली मार दो, मेरा उससे कोई रिश्ता नहीं’

9/24/2018 8:54:07 AM

रेवाड़ी(वधवा): छात्रा गैंगरेप के मुख्यारोपी पंकज की पत्नी ज्योति ने कहा कि आज के बाद पंकज से उसका कोई रिश्ता नहीं है। वह उसके साथ नहीं रहना चाहती। इस वारदात के बाद वह भारी सदमे में है। पुलिस ने उसके मायके वालों को भी परेशान करके रखा है। यह बात ज्योति ने नाहड़ पुलिस चौकी में पहुंचकर कही। असल में वह महेंद्रगढ़ के गांव कुराहवटा की रहने वाली है और आज उसके गांव की पंचायत नाहड़ पुलिस चौकी पहुंची थी। 

यहां ज्योति ने दुखड़ा सुनाया कि वह पति की करतूतों से शर्मसार है। पुलिस उसे पकड़ कर फांसी दे या गोली मार दे मुझे इससे कोई मतलब नहीं। मेरा मतलब सिर्फ इतना है कि मेरे पिता के गांव में पुलिस लगातार रेड कर रही है। उसका छोटा नाबालिग भाई पिछले सप्ताह उसके ससुराल आया था और तभी पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया। वह एक सप्ताह से पुलिस कस्टडी में है। उसके पिता को भी परेशान किया जा रहा है। उसे भी पुलिस ने उठा रखा है। 

कोई बताए कि उसके पति के अपराध का दंड उसके परिजनों को क्यों मिल रहा है। उसने बताया कि उसका विवाह 15 नवम्बर 2017 को पंकज से हुआ था, तब पंकज के बारे में हमें कोई शिकायत नहीं मिली थी। उसके सेना में कार्यरत होने के कारण ही रिश्ता किया गया था। उसके गर्भ में 7 माह का बच्चा है। मिल रही यातनाओं के कारण यदि उसके बच्चे को कुछ हो गया तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा। 

इसी बात को लेकर आज वह पंचायत को लेकर नाहड़ पुलिस चौकी पहुंची है। ज्योति ने कहा कि उसके गांव कुराहवटा में पंचायत कर पंकज के साथ नहीं रहने का फैसला कर लिया गया है। यदि पुलिस ने परेशान करना नहीं छोड़ा तो वह अपने गांव से लोगों को लेकर नाहड़ पहुंचेगी और वहां जल्द ही पंचायत बुलाएगी। उसने पुलिस से भाई व पिता को छोडऩे की मांग की। 
 

Rakhi Yadav