Haryana Top10:हनुमान बने कलाकार की मंच पर मौत, लोग एक्टिंग समझ बजाते रहे तालियां, VIDEO, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

1/22/2024 10:17:07 PM

डेस्कः अयोध्या में श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत भिवानी के जैन चौक क्षेत्र में चल रही रामलीला में हनुमान का रोल निभाते हुए सेवानिवृत्त जेई हरीश कुमार की हार्टअटैक के चलते मौत हो गई। एक्टिंग करते-करते वह श्रीराम बने एक बच्चे के चरणों में गिर पड़, जिस पर लोग तालियां बजाने लगे उन्हें लगा कि यह एक्टिंग है।

हरियाणा में स्कूलों की टाइमिंग में बदलाव के आदेश जारी, कल से खुलेंगे स्कूल...

 हरियाणा में स्कूलों की छुट्टियों को लेकर बड़ा अपडेट आया है। विंटर विकेशन खत्म हो गया है, कल से हरियाणा के सभी स्कूल खुलेंगे। वहीं सरकार ने सर्दी के मद्देनजर टाइमिंग में बदलाव किया है। गौरतलब है कि अधिक सर्दी के कारण स्कूलों में 20 जनवरी तक छुट्टियां बढ़ा दी गईं थी।

प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन डिप्टी सीएम के घर आई इतनी बड़ी खुशी, सोशल मीडिया पर दुष्यंत ने लिखा...

अयोध्या में राम मंदिर के गर्भगृह में सोमवार को श्री रामलला के नवीन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा संपन्न हुई जिसके साक्षी देश-विदेश में लाखों रामभक्त बने। पूरा देश राम मंदिर बनने और प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुशियां मना रहा है। 

राम धुन पर थिरके मुख्यमंत्री मनोहर, सीएम सिटी से देखा प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण

 पूरे देश में आज खुशी का माहौल है। भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पूरा देश राममय हो गया है। अयोध्या में हो रहे प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का जगह जगह सीधा प्रसारण चल रहा है। इसी कड़ी में करनाल में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया

काबू में नहीं आ रहा बाघ; फॉरेस्ट टीम के 2 कर्मचारियों को किया घायल, 2 राज्यों की टीम पकड़ने में लगीं

राजस्थान के सरिस्का स्थित जंगलों से भटक कर हरियाणा की सीमा में दाखिल हुए बाघ (टाइगर) को रेस्क्यू करने के लिए दो राज्यों की टीम लगातार तीसरे दिन भी सर्च ऑपरेशन चलाए हुए हैं। रविवार को रेवाड़ी के गांव भटसाना में टाइगर की लोकेशन ट्रैक होने के बाद उसे पकड़ने पहुंची सरिस्का वन्य विभाग की टीम पर टाइगर ने हमला कर दिया।

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला गोहाना तो कमिश्नर ने संभाली कमान, घटनास्थल पर पहुंच मामले का लिया जायजा

 शिव चौक के नजदीक मातूराम हलवाई की दुकान पर दनादन गोलियों की फायरिंग मामले का जायजा लेने कमिश्नर सतीश बालन घटना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान सतीश बालन ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भारतीय सेना में भर्ती होने का सुनहरा अवसर, 8 फरवरी, 2024 तक कर सकते हैं आवेदन... जानिए डिटेल

भारतीय सेना ने मद्रास इंजीनियरिंग ग्रुप एवं केंद्र, बेंगलुरु में 8 से 14 आयु वर्ग के मुक्केबाज़ी, हॉकी, नौकायन एवं स्विमिंग खेलों में आर्मी बॉयज स्पोर्ट्स कम्पनी में भर्ती के लिए 5 से 8 फरवरी, 2024 तक आवेदन आमंत्रित किये हैं।

भेड़-बकरी की तरह जेल में इंसान, 515 कैदियों की क्षमता वाली बैरकों में सजा काट रहे 700 लोग

शहर के अंदर बनी जिला जेल इस समय बंदियों व कैदियों से खचाखच भरी हुई है। क्षमता से भी अधिक कैदियों व बंदी बैरकों में बंद हैं। इस जेल में सबसे अधिक उन कैदियों की संख्या हैं, जिन्हें अभी तक कोर्ट द्वारा सजा नहीं सुनाई गई है। 

फरवरी में एयरपोर्ट अथाॅरिटी की टीम हिसार एयरपोर्ट को टेकओवर करेगी

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हिसार एयरपोर्ट मार्च में पूरा होगा। फरवरी में एयरपोर्ट अथारिटी की टीम यहां पर तैनात हो जाएगी। इसके बाद आगे के सभी तकनीकी कार्य इसी टीम की निगरानी में होंगे। उन्होंने कहा कि उड़ान 5.3 के तहत हिसार के रुट तय हुए हैं।

शादी के बंधन में बंधे हरियाणा के IAS नरेंद्र सिंह और IPS सोनाक्षी सिंह, आशीर्वाद देने पहुंचे राज्यपाल व डिप्टी सीएम

 हरियाणा के आईएएस अधिकारी नरेंद्र सिंह और हरियाणा कैडर में आई आईपीएस सोनाक्षी सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। 20 जनवरी को दोनों की शादी हुई। इस मौके पर राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पहुंचे थे।

हरियाणा में घुसा तेंदुआ: हिसार के कंप्यूटर सेंटर में छिपा...रेस्क्यू करने पहुंची टीम

हरियाणा के हिसार में रविवार सुबह तेंदुआ घुस गया। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। वन विभाग की टीम को सूचित किया गया। टीम तेंदुए को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal