मातम में बदली शादी की खुशियां, एक दिन पहले दूल्हे की एक्सीडेंट में मौत

11/20/2019 7:25:16 PM

चंडीगढ़(धरणी): डेराबस्सी के पास गांव छत में उस वक्त शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई जब दूल्हे गुरतेज सिंह तेजा की शादी से 1 दिन पहले ट्रक से एक्सीडेंट होने के कारण मौत हो गई। बारात सुबह राजपुरा के पास गांव देवी नगर में जानी थी, सभी तैयारियां मुकम्मल हो चुकी थी, मगर जागो वाली रात शादी से 1 दिन पहले दूल्हे की सड़क हादसे में मौत हो गई। 



शादी से एक दिन पहले जागो वाली रात सभी रिश्तेदारों और दोस्तों का खाने-पीने गाने बजाने का प्रोग्राम चल रहा था। शादी वाले लड़के गुरतेज सिंह तेजा के बारात में जाने की पूरी तैयारियां चल रही थी, मगर तकदीर को कुछ और ही मंजूर था। रात को आए हुए उसके दो दोस्तों ने कहा कि घूमने के लिए चलते हैै। गुरतेज सिंह और उसके दो दोस्त रात को लगभग 12 बजे के करीब घूमने के लिए अपनी आल्टो गाड़ी में निकल पड़े। मगर घर से कुछ ही दूर जाने के बाद उनका एक्सीडेंट हो गया। 



कुछ देर बाद गुरतेज के परिजनों को उसके एक्सीडेंट की खबरें मिली तो उनके पैरों से जमीन खिसक गई, जब मौके पर जाकर देखा तो गुरतेज का ही एक्सीडेंट हुआ हुआ था और मौके पर गुरुतेज की मौत हो चुकी थी। वहीं उसके दो दोस्तों को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ में रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। गुरतेज की मौत की खबर से पूरे गांव में रोष की लहर दौड़ गई। गुरतेज अपने पीछे पिता के अलावा दो भाई और एक बहन छोड़ गया है। 

Edited By

vinod kumar