हरियाणवी कलाकार की आपत्तिजनक फोटो वायरल, पति पर आरोप

1/8/2019 10:25:12 AM

हिसार(ब्यूरो): हरियाणवी कलाकार एनी बी की फेसबुक अकाऊंट पर आपत्तिजनक फोटो वायरल हुई है। महिला कलाकार ने अपने पति पर यह फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। इससे पहले कलाकार के घर पर हमला भी हुआ था। दूसरी तरफ पुलिस कलाकार पर हुए हमले में झगड़े का केस दर्ज किया है। पुलिस के रवैये से परेशान महिला कलाकार ने महिला आयोग से मदद की गुहार लगाई है।

हरियाणवी कलाकार ने बताया कि उन पर हुए हमले व उनके जेवरात लूटने के मामले को मामूली झगड़ा दर्शाने से भी नाराजगी जताई है। कलाकार ने कहा है कि वह इस मामले में मुख्यमंत्री हरियाणा व उच्च स्तरीय पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर उन पर हमला करने व उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वाले आरोपियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करवाना चाहती है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले अपने महिला कलाकार ने प्रताडऩा से तंग आकर 29 दिसम्बर की रात को जहर निगल लिया था। कलाकार ने मामले में पुलिस पर मिलीभगत होने का आरोप भी लगाया है। उसके अनुसार पुलिस उस पर हमला करने व उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय उस पर ही समझौता करने के लिए दबाव डाला जा रहा है। उसका कहना है कि उसका पति तलाक लेना चाहता था ताकि वह किसी अन्य लड़की से शादी कर सके। 

Deepak Paul